Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Tourists Get Upset After Chittorgarh Fort Get Close

दूल्हा-दुल्हन बीच सड़क पर अटके, पद्मावती फिल्म के विरोध के चलते ऐसे हुए हालात

दूल्हा-दुल्हन बीच सड़क पर अटके, पद्मावती फिल्म के विरोध के चलते ऐसे हुए हालात

Anant Aeron | Last Modified - Nov 17, 2017, 04:32 PM IST

जयपुर. फिल्म पद्मावती के विरोध के चलते शुक्रवार को चित्तौड़गढ़ किला बंद रखा गया। इस दौरान सभी धर्मों के लोग फिल्म की विरोध करने यहां पहुंचे। जिससे यहां आने वाले टूरिस्ट्स को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। अलग-अलग शहरों से आए लोग बिना किला देखे ही लौट गए। मंदिर के दर्शन करने आए दूल्हा-दुल्हन को भी खाली हाथ लौटना पड़ा। जानें कैसे है हालात...

- शुक्रवार को चित्तौड़गढ़ किला बंद रखा गया। इस दौरान महाराष्ट्र के नासिक से एक जोड़ा इस किले के अंदर बने मंदिर के दर्शन करने पहुंचा।
- दरअसल किले के अंदर बना बाड़ माता का मंदिर इस नव विवाहित जोड़े की कुलदेवी हैं। इसलिए शादी के तुरंत बाद ये दुल्हा विशाल सिंह और दुल्हन पूनम यहां दर्शन के लिए आए थे। लेकिन इन्हें किले के बाहर ही धोक लगानी पड़ी। जिसके बाद वे किले के बाहर से ही लौट गए।
- ये ऐसा इकलौता मामला नहीं था। कई टूरिस्ट को किले के बाहर से ही लौटना पड़ा।
- फ्रांस से खाल चित्तौड़गढ़ का किला देखने आए कुछ विदेशी मेहमानों को भी वापस जाना पड़ा। वहीं शाही ट्रेन का भी चित्तौड़गढ़ आना कैंसिल कर दिया गया।

आगे की स्लाइड्स में देखिए किले के बाहर के हालात।

फोटोज- राकेश पटवारी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×