जयपुर

--Advertisement--

पड़ोसी से हुआ प्यार तो गुपचुप की शादी, तो पूरे परिवार ने कर लिया सुसाइड

पड़ोसी से हुआ प्यार तो गुपचुप की शादी, तो पूरे परिवार ने कर लिया सुसाइड

Dainik Bhaskar

Nov 15, 2017, 12:02 PM IST
कोमल (लाल कपड़ो में) कोमल (लाल कपड़ो में)
उदयपुर. परिवार के चार लोगों के सुसाइड करने के मामले में बड़ी बेटी कोमल आखिर थाने पहुंची। वहां उसने बताया कि उसने पृथ्वी नाम के लड़के से 2 साल पहले ही शादी कर ली थी। जो उसके पड़ोस में ही रहता था। दोनों की बचपन से ही दोस्ती थी और बड़ होते ही ये प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने गुपचुप शादी कर ली। जब ये बात कोमल के पिता को पता चली तो उन्होंने पूरे परिवार सहित आत्महत्या कर ली। जानें कैसे शुरू हुई लव स्टोरी...
- थाने पहुंची कोमल ने बताया कि पृथ्वी उसका पड़ोसी ही है। दोनों बचपन से ही साथ पढ़े-लिखे हैं। बचपन की ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। आखिर दोनों ने शादी करने की ठान ली। यही कारण रहा की कोमल में घर पर बिना बताए 2 साल पहले पृथ्वी से शादी कर ली। घरवालों को इस बारे में कोई खबर भी नहीं थी। धीरे-धीरे पिता को शक हुआ तो कई बार बहस भी हुई।
- पड़ोसियों की माने तो करवाचौथ वाले दिन ही ये बात सामने आई कि कोमल शादीशुदा है। कोमल ने खुद ये बात अपने पिता को बताई। फिर घर छोड़कर चली गई।
क्या था मामला

- दरअसल उदयपुर के खेमपुरा में रहने वाले विनोद शर्मा ने पत्नी कल्पना, बेटे निखिल और छोटी बेटी अंजू के साथ कुछ दिन पहले जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी।
- जिसके बाद से कोमल का कोई पता नहीं था। पड़ोसियों से मिली जानकारी के मुताबिक पूरे मोहल्ले की महिलाओं ने विनोद शर्मा के घर पर करवाचौथ मनाई थी। इसी दौरान पता चला कि कोमल ने भी व्रत रखा था। महिलाओं ने इसकी वजह भी पूछी थी, लेकिन कोमल ने कोई जवाब नहीं दिया था।
ये लिखा सुसाइड नोट में

जहर पीने से पहले विनोद ने सुसाइड नोट छोड़ा था। इसमें उन्होंने लिखा था कि यह कदम हम सब पूरे होशोहवास में उठा रहे हैं। इसके पीछे किसी का भी हाथ नहीं है। मरने के बाद बाद मेरी पूरी संपत्ति मेरे छोटे भाई पुरुषोत्तम के नाम कर दी जाए।
आगे की स्लाइड्स में देखिए कोमल और उसके परिवार की फोटोज।
X
कोमल (लाल कपड़ो में)कोमल (लाल कपड़ो में)
Click to listen..