--Advertisement--

शूटिंग से समय निकाल अपने जन्म स्थान को देखने आर्मी हॉस्पिटल पहुंची यह एक्ट्रेस

Dainik Bhaskar

Nov 15, 2017, 10:20 AM IST

शूटिंग से समय निकाल अपने जन्म स्थान को देखने आर्मी हॉस्पिटल पहुंची यह एक्ट्रेस

साहेब, बीबी और गैंगस्टर 3 में चि साहेब, बीबी और गैंगस्टर 3 में चि
जोधपुर। लम्बे अरसे पश्चात अपने जन्म स्थान जोधपुर पहुंचने का एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह को सुखद अहसास हो रहा है। जोधपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग से खाली समय निकाल वह अपने जन्म स्थान से जुड़ी यादों को एक बार फिर ताजा करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने आर्मी हॉस्पिटल का दौरा कर वह कमरा भी देखा जहां उनका जन्म हुआ। उन्होंने लिखा कि यहां एक बार फिर पहुंचने से जो अहसास हुआ उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। देखने पहुंची अपना जन्म स्थान...

- साहेब, बीबी और गैंगस्टर 3 की शूटिंग में हिस्सा ले रही चित्रांगदा कुछ दिन से जोधपुर में है। जोधपुर में जन्मी चित्रांगदा इस फिल्म में एक राजस्थान लड़की का किरदार निभा रही है।
एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि मेरी मां ने मुझे जोधपुर के आर्मी हॉस्पिटल में मेरे जन्म के बारे में बताया। साथ ही उन्हें अभी तक वह रूम नंबर भी याद है जहां मेरा जन्म हुआ। एक बार फिर वहां पहुंचना और उन दिनों को याद करना अपने आप में एक अलग ही अहसास है।

रख दिया था नाम जोधाबाई

- चित्रांगदा ने खुलासा किया कि जोधपुर में जन्म के बाद उनकी देखभाल करने वाली एक महिला ने उनका नाम जोधाबाई ही रख दिया था। वह महिला मुझे इसी नाम से पुकारती थी। यह तो मां को धन्यवाद है कि उन्होंने मेरा यह नाम नहीं रखा।
जोधपुर में हुआ था जन्म
- चित्रांगदा सिंह के पिता कर्नल निरंजन सिंह चहल की पोस्टिंग जोधपुर थी। इस दौरान तीस अगस्त 1976 को चित्रांगदा का जन्म जोधपुर में हुआ। इसके थोड़े समय पश्चात उनकी पोस्टिंग अन्यत्र हो गई। इसके बाद परिवार मेरठ शिफ्ट हो गया। चित्रांगदा ने अपनी स्कूली शिक्षा मेरठ से पूरी की। सुधीर मिश्रा की फिल्म हजार ख्वाहिशें ऐसी से वर्ष 2003 में फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया। चित्रांगदा ने गोल्फ के नामी खिलाड़ी ज्योति रंधावा के साथ विवाह किया था, लेकिन यह लम्बा नहीं चल पाया और दोनों ने वर्ष 2014 में तलाक ले लिया। उनका एक पुत्र जोरावर है वह उनके पास ही रहता है।
अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

X
साहेब, बीबी और गैंगस्टर 3 में चिसाहेब, बीबी और गैंगस्टर 3 में चि
Astrology

Recommended

Click to listen..