Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Film Actress Chitrangda Singh Once Again Reached Her Birth Place

शूटिंग से समय निकाल अपने जन्म स्थान को देखने आर्मी हॉस्पिटल पहुंची यह एक्ट्रेस

शूटिंग से समय निकाल अपने जन्म स्थान को देखने आर्मी हॉस्पिटल पहुंची यह एक्ट्रेस

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Nov 15, 2017, 10:20 AM IST

जोधपुर। लम्बे अरसे पश्चात अपने जन्म स्थान जोधपुर पहुंचने का एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह को सुखद अहसास हो रहा है। जोधपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग से खाली समय निकाल वह अपने जन्म स्थान से जुड़ी यादों को एक बार फिर ताजा करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने आर्मी हॉस्पिटल का दौरा कर वह कमरा भी देखा जहां उनका जन्म हुआ। उन्होंने लिखा कि यहां एक बार फिर पहुंचने से जो अहसास हुआ उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। देखने पहुंची अपना जन्म स्थान...

- साहेब, बीबी और गैंगस्टर 3 की शूटिंग में हिस्सा ले रही चित्रांगदा कुछ दिन से जोधपुर में है। जोधपुर में जन्मी चित्रांगदा इस फिल्म में एक राजस्थान लड़की का किरदार निभा रही है।
एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि मेरी मां ने मुझे जोधपुर के आर्मी हॉस्पिटल में मेरे जन्म के बारे में बताया। साथ ही उन्हें अभी तक वह रूम नंबर भी याद है जहां मेरा जन्म हुआ। एक बार फिर वहां पहुंचना और उन दिनों को याद करना अपने आप में एक अलग ही अहसास है।

रख दिया था नाम जोधाबाई

- चित्रांगदा ने खुलासा किया कि जोधपुर में जन्म के बाद उनकी देखभाल करने वाली एक महिला ने उनका नाम जोधाबाई ही रख दिया था। वह महिला मुझे इसी नाम से पुकारती थी। यह तो मां को धन्यवाद है कि उन्होंने मेरा यह नाम नहीं रखा।
जोधपुर में हुआ था जन्म
- चित्रांगदा सिंह के पिता कर्नल निरंजन सिंह चहल की पोस्टिंग जोधपुर थी। इस दौरान तीस अगस्त 1976 को चित्रांगदा का जन्म जोधपुर में हुआ। इसके थोड़े समय पश्चात उनकी पोस्टिंग अन्यत्र हो गई। इसके बाद परिवार मेरठ शिफ्ट हो गया। चित्रांगदा ने अपनी स्कूली शिक्षा मेरठ से पूरी की। सुधीर मिश्रा की फिल्म हजार ख्वाहिशें ऐसी से वर्ष 2003 में फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया। चित्रांगदा ने गोल्फ के नामी खिलाड़ी ज्योति रंधावा के साथ विवाह किया था, लेकिन यह लम्बा नहीं चल पाया और दोनों ने वर्ष 2014 में तलाक ले लिया। उनका एक पुत्र जोरावर है वह उनके पास ही रहता है।
अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shutinga se smy nikal apne jnm sthaan ko dekhne aarmi hospitl pahunchi yh actress
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×