पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बदमाश ने पुलिसकर्मियों पर किया फायर, पुलिस ने की जवाबी कार्रवाई, गिरफ्तार

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदमाश अरशद मेव
  • प्रदेश के टॉप 25 अपराधियों में शामिल है भरतपुर जिले का बदमाश अरशद मेव
Advertisement
Advertisement

अलवर. अलवर पुलिस ने रविवार को गोविंदगढ़-सीकरी मोड़ पर दौमडाकी गांव के पास घेराबंदी कर भरतपुर जिले के एक और कुख्यात बदमाश अरशद मेव को गिरफ्तार किया है। नाकाबंदी के दौरान अरशद भागने लगा तो पुलिस कांस्टेबलों ने अरशद की बाइक को टक्कर मारकर गिरा दिया। इस पर अरशद ने देशी कट्टे से दो बार फायर किए। जवाब में पुलिस ने भी पिस्टल से दो राउंड फायर किए। हालांकि इसमें किसी को गोली नहीं लगी। अरशद भागने लगा तो कांस्टेबल उससे भिड़ गए। इस दौरान कांस्टेबल जान मोहम्मद, इमरान तथा देवकी नंदन को चोटें आई हैं।


घायल होने के बावजूद तीनाें कांस्टेबल अरशद का 200 मीटर पीछाकर गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया बदमाश अरशद राजस्थान के टॉप 25 अपराधियों की लिस्ट में शामिल है। उसकी गिरफ्तारी पर अलवर व भरतपुर पुलिस ने 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था। बदमाश के कब्जे से एक 315 बोर का देशी कट्टा, 23 कारतूस व चोरी की एक बाइक बरामद हुई है। इस बदमाश के खिलाफ राजस्थान, हरियाणा तथा उत्तर प्रदेश के विभिन्न थानों में चोरी, लूट, डकैती, हत्या का प्रयास व आर्म्स एक्ट के 33 मुकदमे दर्ज हैं। इनमें 10 मुकदमे अलवर जिले के थानों में दर्ज हैं। पूछताछ ने उसने भैंस चोरी, वाहन चोरी, लूट व डकैती की सौ से अधिक वारदातें स्वीकार की है।


एसपी परिस देशमुख ने बताया कि सीआईयू टीम के कांस्टेबल जान मोहम्मद व इमरान ने गोविंदगढ़ थाना प्रभारी महेश शर्मा को सूचना दी कि भरतपुर जिले के खोह थाना क्षेत्र के गदडबास निवासी बदमाश अरशद (28) मेव बाइक से पालकी, दौमडाकी की तरफ से आ रहा है। सूचना के बाद नौगांवा थाना प्रभारी मोहन सिंह के नेतृत्व में दौमडाकी मोड़ के पास नाकेबंदी की गई। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement