बीकानेर / पिता ने नशे में 13 साल की बेटी से किया दुष्कर्म, पत्नी ने राेका ताे पीटा

Father rapes drunk 13-year-old daughter, wife beats Raika
X
Father rapes drunk 13-year-old daughter, wife beats Raika

  • बीकानेर के खाजूवाला में पिता ही बना हैवान, चार दिन पहले की घटना

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2019, 06:38 AM IST

बीकानेर/खाजूवाला. टाेंक के अलीगढ़ में 6 साल की मासूम हाे या हैदाराबाद की डाॅक्टर, महिलाओं से दरिंदगी थमने का नाम नहीं ले रही है। गत शुक्रवार काे बीकानेर जिले के खाजूवाला थाना क्षेत्र में एक पिता ही बेटी के लिए शैतान बन गया। अाराेपी ने अपनी ही 13 साल की बेटी से पहले ताे दुष्कर्म किया, पत्नी ने राेका ताे उससे भी मारपीट की। पुलिस ने अभियुक्त काे राउंडअप कर लिया है।


पीड़िता की मां की ओर से पुलिस काे दी गई रिपाेर्ट में बताया गया है कि उसका पति शराबी है और नशे में अक्सर मां-बेटी से मारपीट करता है। पिछले माह 29 नवंबर काे दाेपहर 12 बजे वह किसी काम से बाहर गई थी। उसकी 13 साल की नाबालिग बेटी घर में अकेली थी। इस दाैरान उसका पति शराब पीकर घर पहुंचा और बेटी काे डरा-धमकाकर उससे दुष्कर्म किया। शाम चार बजे वह घर पहुंची ताे बेटी बेहाेश पड़ी थी। हाेश में अाने पर उसने पूरी घटना बताई।

रात काे पति शराब के नशे में घर आया और घटना के बारे में किसी काे भी बताने पर दाेनाें काे जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद दाे दिसंबर काे फिर शराब पीकर आया और बेटी के साथ गंदी हरकत करने लगा। राेकने पर मां-बेटी से मारपीट की। पत्नी ने अपनी बहन और परिजनाें काे घटना के बारे में बताया और मंगलवार काे खाजूवाला थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज करवाया। एसएचओ विक्रमसिंह चाैहान ने बताया कि अभियुक्त पिता काे राउंडअप कर लिया है। बुधवार काे बीकानेर के सेटेलाइट अस्पताल में नाबालिग लड़की का मेडिकल बाेर्ड से मुअायना करवाया जाएगा

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना