जोधपुर / स्टेडियम को खिलाड़ियों के लिए बंद करने का विरोध, बैट-बॉल-विकेट पर पुष्प चढ़ा दी श्रद्धांजलि

क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए स्टेडियम खोलने की मांग पर जेडीए में यूं विरोध किया गया। क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए स्टेडियम खोलने की मांग पर जेडीए में यूं विरोध किया गया।
X
क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए स्टेडियम खोलने की मांग पर जेडीए में यूं विरोध किया गया।क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए स्टेडियम खोलने की मांग पर जेडीए में यूं विरोध किया गया।

  • बरकतुल्लाह खान स्टेडियम को स्थानीय क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए बंद कर दिया गया है
  • जाेधपुर विकास प्राधिकरण के बाहर खिलाड़ियों ने धरना देकर विराेध जाहिर किया

दैनिक भास्कर

Dec 10, 2019, 02:08 AM IST

जोधपुर. बरकतुल्लाह खान स्टेडियम को स्थानीय क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए बंद करने का विरोध अनूठे तरीके से जताया गया। खिलाड़ी व क्रिकेट से जुड़ लोग जेडीए पहुंचे। यहां उन्होंने बैट-बॉल-विकेट को रखकर इन पर पुष्प चढ़ाते हुए श्रद्धांजलि दी।

गौरतलब है कि शहर के क्रिकेट प्रेमी 20 बरस से इंटरनेशनल क्रिकेट मैच की आस लगाए बैठे हैं, लेकिन लंबा वक्त गुजर जाने के बावजूद अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं हाे रहा है। दूसरी तरफ स्थानीय खिलाड़ियाें के लिए भी स्टेडियम बंद कर रखा है। माेहल्ला सेवा समिति बाईजी का तालाब ने साेमवार काे जाेधपुर विकास प्राधिकरण के बाहर एक दिवसीय धरना देकर विराेध जाहिर किया।

समिति के सचिव राजेश बाेराणा ने खिलाड़ियाें के लिए स्टेडियम खाेलने और किराया कम करने की मांग की है। उन्हाेंने कहा कि प्रतियाेगिता आयाेजन के लिए भी ग्राउंड का किराया बहुत ज्यादा है। इससे कई समाज की क्रिकेट प्रतियाेगिता यहां नहीं हाे पाती हैं। नियमित रूप से क्रिकेट खिलाड़ियाें के लिए काेई ग्राउंड उपलब्ध नहीं है। उन्होंने स्टेडियम काे खिलाड़ियाें के लिए खाेलने की मांग की। इस संबंध में समिति सदस्यों ने जेडीए आयुक्त से भी मुलाकात की।

  • बरकतुल्लाह खान स्टेडियम का किराया कार्यकारी समिति तय करती है। प्रति घंटे के हिसाब से किराया निर्धारित है। - मेघराज सिंह रत्नू, आयुक्त जेडीए

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना