--Advertisement--

राजमहल के छतरी चौराहे पर युवक पर हमला

राजमहल के छतरी चौराहे पर युवक पर हमला राजमहल|ग्राम के छत्तरी चौराहे पर शुक्रवार को आपसी झगड़े में राजमहल निवासी...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 03:55 AM IST
राजमहल के छतरी चौराहे पर युवक पर हमला

राजमहल|ग्राम के छत्तरी चौराहे पर शुक्रवार को आपसी झगड़े में राजमहल निवासी एक युवक घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए दूनी अस्पताल में भर्ती करवाया। राजमहल निवासी घायल युवक दयाराम माली (29) ने दूनी थाना में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि जब वह छत्तरी चौराहे पर स्थित चाय की होटल पर चाय पी रहा था तभी राजमहल निवासी राकेश गुर्जर, सुरेश गुर्जर, प्रेम चंद लौधा, पप्पू गुर्जर, धन्ना लाल गुर्जर आदि ने उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

स्कूल से घर लौट रहे छात्र पर हमला, हाथ टूटा

निवाई| गांव डांगरथल निवासी रामअवतार पुत्र हीरालाल माली ने थाने में मामला दर्ज करवाया कि उसके पुत्र के साथ चार लडकों ने मारपीट की। पुलिस ने बताया कि डांगरथल निवासी रामअवतार ने मामला दर्ज करवाया कि उसका पुत्र विकास सैनी गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 9 में पढता है। स्कूल की छुट्टी होने के बाद स्कूल से घर जा रहा था। इसी दौरान उसके साथ उसी स्कूल में पढ़ने वाले गोपाल, बाबू, विनोद, विशाल, नीरज, सूरजकरण ने रास्ते में रोककर लात घूसों से मारपीट की जिससे उसका हाथ टूट गया।

सूंथड़ा में श्वानों के हमले में मोर घायल

बनेठा|सूंथड़ा गांव में श्वानों द्वारा एक मोर को हमला कर घायल कर दिया गया। ग्रामीणों मोर को श्वानों के चंगुल से छुड़ाकर दादू पर्यावरण संस्थान फतेहगंज के अध्यक्ष रामकेश मीणा को सूचना दी। रामकेश ने तत्काल मौके पर जाकर घायल मोर को संभाला तथा बनेठा लाकर उसका प्राथमिक उपचार करवाया। इसके बाद मोर को टोंक स्थित रेस्क्यू सेंटर में सुरक्षित छोड़ दिया।