Hindi News »Rajasthan News »Newai News» सदन में उठाई गई समस्याओं को अधिकारी गंभीरता से लें

सदन में उठाई गई समस्याओं को अधिकारी गंभीरता से लें

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 02:25 PM IST

निवाई| पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक सांसद सुखवीरसिंह जौनपुरिया व जिला प्रमुख सत्यनारायण चौधरी की मौजूदगी व...
निवाई| पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक सांसद सुखवीरसिंह जौनपुरिया व जिला प्रमुख सत्यनारायण चौधरी की मौजूदगी व प्रधान चंद्रकला गुर्जर की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पेयजल, बिजली व सड़कों का मुद्दा छाया रहा। बैठक में सरपंच मुरलीधर मीणा ने बताया कि बिजली निगम के कर्मचारी घर बैठे ही बिल बनाकर भेज देते है। जिससे कम यूनिट उपभोग के बावजूद अधिक यूनिट के बिल आ रहे है।

निगम में सुनवाई नहीं होती

उपभोक्ता निगम कार्यालय के चक्कर काटते रहते है लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं होती है। सरपंच कृष्णा शर्मा ने कहा कि बिजली निगम द्वारा दिन में बिजली सप्लाई नहीं की जा रही है जिससे लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है। उप प्रधान शंकर लाल शर्मा ने कहा कि जलदाय विभाग पानी उपभोग का बिल एक माह का दिया जा रहा है। उन्होंने बिल को दो माह में दिए जाने की मांग की। उन्होंने रूपवास, बनस्थली मोड व रेल्वे स्टेशन के पास बीसलपुर के शुद्ध जल की सप्लाई करवाने की मांग की।

सीआर रामदेव गुर्जर ने कहा कि बृजलालपुरा से चनानी वाला रोड क्षतिग्रस्त हो गया है। जिसकी मरम्मत की जाए। उन्होंने बताया कि मजूकडा रोड स्वीकृत हुए तीन माह बीत चुके हैं लेकिन निर्माण शुरू नहीं किया गया है।

राहोली में पीएचसी की मांग

राहोली सरपंच कमलेश चांवला ने राहोली में स्वीकृत आदर्श पीएचसी का निर्माण शुरू करवाने की मांग की। डीआर मणिन्द्र लोदी ने बताया कि अरनिया के क्लोजर में पेड़ों की अवैध कटाई की जा रही है। चनानी सरपंच रमेश यादव ने बीसलपुर पेयजल लाइन से काचरिया में घर-घर पेयजल उपलब्ध करवाने की मांग की। बैठक में सांसद सुखवीरसिंह जौनपुरिया ने कहा कि जनप्रतिनिधियों द्वारा सदन में उठाई गई समस्याओं को अधिकारी गंभीरता से लें। जिला प्रमुख सत्यनारायण चौधरी ने कहा कि सरकार की मंशा है कि प्रत्येक घर तक बिजली पहुंचे।

बैठक में सीआर तेज भंवरसिंह व ब्रह्मप्रकाश गुर्जर ने कहा कि निवाई अस्पताल में तैनात चिकित्सकों द्वारा मेडिकल नहीं किया जाता है उन्हें उनके क्षेत्र की पीएचसी में ही मेडिकल करवाने के लिए भेज दिया जाता है। प्रधान चंद्रकला गुर्जर ने अधिकारियों को जनप्रतिनिधियों की समस्याओं का त्वरित समाधान करने के लिए कहा। बैठक में सीआर तेज भंवरसिंह ने ग्राम पंचायत नटवाड़ा में स्थाई रूप से एएनएम लगवाने की मांग की। बैठक में एसडीएम हरिताभ आदित्य, विकास अधिकारी मुरारीलाल शर्मा, सीआर लादूराम बैरवा, पृथ्वीराज मीणा, सरपंच विश्राम डोई, रामस्वरूप गुर्जर, मनोहर बैरवा मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Newai News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: सदन में उठाई गई समस्याओं को अधिकारी गंभीरता से लें
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Niwai

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×