--Advertisement--

अंधड़ के बाद निवाई-अलीगढ़ में बारिश

झिलाय| सोमवार की देर शाम तेज अंधड़ चलने से गांव रामनगर में 11 केवी विद्युत लाईन का तार टूटकर गिर गया। जिससे एक भैंस व...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 05:45 AM IST
अंधड़ के बाद निवाई-अलीगढ़ में बारिश
झिलाय| सोमवार की देर शाम तेज अंधड़ चलने से गांव रामनगर में 11 केवी विद्युत लाईन का तार टूटकर गिर गया। जिससे एक भैंस व एक गाय की मौत हो गई। पंचायत समिति सदस्य पृथ्वीराज मीना ने बताया कि सोमवार रात आए तेज अंधड़ से गांव में लगे विद्युत पोल के तार टूट गए। तार के करंट से प्रधान मीना की भैंस व कजोड़ मीना की एक गाय की मौत हो गई। बारिश होने उमस बढ़ गई दिनभर तेज धूप व गर्मी के बाद अचानक मौसम बदला और आकाश में गहरे बादल छा गए। करीब पांच बजे तेज अंधड़ चलने लगा। कुछ देर बाद अंधड़ के साथ ही तेज बारिश होने लगी। जिससे शहर की सड़कें तर हो गई। बरसात होने से उमस बढ़ गई।

टोंक| जिलेभर में धूल भरी आंधी के साथ कई जगह बेहद हल्की बूंदा बांदी भी हुई। लेकिन तापमान में गिरावट नहीं आई। दिन का तापमान जहां 44 डिग्री से अधिक रहा, वहीं रात का तापमान में भी 31 डिग्री पहुंच गया।

अलीगढ़| कस्बे सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में मंगलवार को शाम अचानक घटाएं छाईं। जिसके बाद करीब 30 मिनट तक रुक-रुक कर हल्की बरसात होती रही।

निवाई. मंगलवार शाम हुई बरसात से भीगी सड़क।

X
अंधड़ के बाद निवाई-अलीगढ़ में बारिश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..