विज्ञापन

पेज 17 का शेष...एफएसएल टीम ने लिए साक्ष्य

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 05:30 AM IST

Niwai News - निवाई| थानाधिकारी ने बताया कि घटना के बाद एफएसएल की टीम प्रभारी विनोद कुमार मौके पर पहुंचे और घटना से जुडे साक्ष्य...

Niwai - पेज 17 का शेष...एफएसएल टीम ने लिए साक्ष्य
  • comment
निवाई| थानाधिकारी ने बताया कि घटना के बाद एफएसएल की टीम प्रभारी विनोद कुमार मौके पर पहुंचे और घटना से जुडे साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने बताया कि आरोपी पति-प|ी ने उबेर से रजिस्टर्ड टैक्सी को सीधे ही किराये पर लिया और उसमें सवार होकर गुन्सी राहोली रोड पर ले गए ड्राईवर की आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया और चाकू से गला रेतकर उसे घायल कर चालक को मौके पर छोडकर टैक्सी लेकर फरार हो गए।

चालक घायल अवस्था में पहुंचा गुन्सी पुलिस चौकी- थानाधिकारी महावीर शर्मा ने बताया कि घटना गुन्सी पुलिस चौकी से करीब 1 किलोमीटर दूर की है । आरोपी पति-प|ी द्वारा गला रेतकर घायल करने व कार लेकर फरार होने के बाद चालक घायल अवस्था में लहु-लुहान हालत में एक किलोमीटर पैदल चलकर गुन्सी पुलिस चौकी पहुंचा और घटना की जानकारी दी।

एसपी योेगेश दाधीच ने बताया कि आरोपित दंपती से पूछताछ करने पर पता चला कि ये लोग इस तरह कार लूट कर उसे दिल्ली के कबाडियों को बैचते है। जहां वे इसे कबाड में बदल देते है। इससे इसके सबूत ही नष्ट हो जाते है।

X
Niwai - पेज 17 का शेष...एफएसएल टीम ने लिए साक्ष्य
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन