• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nohar
  • मानसिक रूप से परेशान महिला ने पंखे के कुंडे से फंदा लगाकर की आत्महत्या
--Advertisement--

मानसिक रूप से परेशान महिला ने पंखे के कुंडे से फंदा लगाकर की आत्महत्या

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:40 AM IST

Nohar News - शांतिनगर में मानसिक रूप से परेशान महिला ने पंखे के कुंडे से चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला का पति आठ...

मानसिक रूप से परेशान महिला ने पंखे के कुंडे से फंदा लगाकर की आत्महत्या
शांतिनगर में मानसिक रूप से परेशान महिला ने पंखे के कुंडे से चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला का पति आठ साल से लापता है। पति के लापता होने के छह साल बाद महिला ससुराल छोड़कर सीकर में रहने लगी। पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। थानाधिकारी राममनोहर ने बताया कि मृतका छगन (45) प|ी बलबीर निवासी मुकुंदपुरा-सीकर काफी समय से मानसिक रूप से बीमार थी। वह शांतिनगर में रामकुमार के मकान में किराए से रहती थी। पड़ोस के कमरे में रहने वाले रंजीत कुमार ने बताया कि उसने शाम को छह बजे तक उसे देखा था। उसके बाद से उसने अपना कमरा नहीं खोला। सुबह नौ बजे तक भी उसका कमरा नहीं खुला तो रंजीत ने मकान मालिक को सूचना दी। उन्होंने कमरे के ऊपर लगी जाली से झांक कर देखा तो वह फंदे से लटकी हुई थी। उन्होंने पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी। बस स्टैंड चौकी इंचार्ज भोपाल सिंह ने उसके ससुर बजरंग सिंह को फोन कर सूचना दी। पुलिस ने उसके परिजनों के आने के बाद शव को पंखे से उतार कर मुर्दाघर में रखवा दिया है। मकान मालिक ने बताया कि वह एक महीने पहले ही किराए पर रहने आई थी। ससुर बजरंग सिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पहले भी रेलवे पुलिया से कूद गई थीं महिला

छगन पहले भी रेलवे पुलिया से कूद गई थी। इसके बाद उसने ट्रेन के आगे भी कूदकर जान देने की कोशिश की थी। इसका एक लड़का पंकज जयपुर में रहता है और दूसरा लड़का शंकर झुंझुनूं में रहता है। पुलिस ने मृतका के भाई को भी घटना के बारे में जानकारी दे दी है।

पति आठ साल से लापता है, दो बेटे भी अलग रहते हैं

X
मानसिक रूप से परेशान महिला ने पंखे के कुंडे से फंदा लगाकर की आत्महत्या
Astrology

Recommended

Click to listen..