• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nohar
  • अवैध शराब को लेकर ग्रामीणों को बेवजह तंग करने का आरोप आबकारी थाने पर कांग्रेस का प्रदर्शन, 4 घंटे त
--Advertisement--

अवैध शराब को लेकर ग्रामीणों को बेवजह तंग करने का आरोप आबकारी थाने पर कांग्रेस का प्रदर्शन, 4 घंटे तक लगाया धरना

आबकारी पुलिस पर अवैध शराब को लेकर बेवजह ग्रामीणों को तंग करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 06:25 AM IST
अवैध शराब को लेकर ग्रामीणों को बेवजह तंग करने का आरोप आबकारी थाने पर कांग्रेस का प्रदर्शन, 4 घंटे त
आबकारी पुलिस पर अवैध शराब को लेकर बेवजह ग्रामीणों को तंग करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को आबकारी थाने के अागे प्रदर्शन किया और थाने के आगे पांच घटे तक धरना भी लगाया। गुरुवार को ऐसे ही दो दर्ज मामलों के पीड़ित कांग्रेसी नेताओं के पास पहुंचे। इसके बाद कांग्रेसी नेताओं ने आबकारी थाने पहुंच रोष जताया। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि थाने में मौजूद प्रहराधिकारी ने कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार किया।

इसके बाद थाना प्रभारी रणवीर सांई की मौजूदगी में वार्ता की। जिला आबकारी अधिकारी ने ग्रामीणों पर दर्ज मुकदमे की जांच अन्य अधिकारी से करवाने का आश्वासन देने पर मामला शांत हुआ। कार्यकर्ताओं ने बताया कि ललानिया गांव में आबकारी पुलिस ने छापेमारी के दौरान झूठे मुकदमे बनाए, जिसके खेत में शराब बरामद हुई उस खेत के मालिक को शराब बरामदगी का घटना के तीन-चार दिन बाद पता चला।

ऐसा ही मामला नगरासरी गांव का बताया जाता है। धरना प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस ओबीसी विभाग के प्रदेशाध्यक्ष श्रवण तंवर, पूर्व पालिकाध्यक्ष राजेंद्र चाचाण, ब्लॉक अध्यक्ष सोहन ढिल, रामस्वरूप सैनी, महबूब आईतान, मुकेश मिश्रा, मोहन सुथार आदि मौजूद थे। सूचना पर जिला परिषद सदस्य मंगेज चौधरी भी मौके पर पहुंचे। उधर, आबकारी पुलिस ने गश्त के दौरान गांव नगरासरी में अवैध देशी शराब के 24 पव्वे बरामद किए। प्रहराधिकारी दरियासिंह ने बताया कि आरोपी आत्माराम मौके से फरार हो गया।

X
अवैध शराब को लेकर ग्रामीणों को बेवजह तंग करने का आरोप आबकारी थाने पर कांग्रेस का प्रदर्शन, 4 घंटे त
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..