Hindi News »Rajasthan »Nohar» भाजपा नगर व देहात मंडल की बैठक, भाजयुमो ने नोहर में पंजीकरण शिविर में 85 नए मतदाता जोड़े

भाजपा नगर व देहात मंडल की बैठक, भाजयुमो ने नोहर में पंजीकरण शिविर में 85 नए मतदाता जोड़े

भाजयुमो इकाई द्वारा सरदारपुरा बास के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में केंद्र सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 28, 2018, 05:15 AM IST

  • भाजपा नगर व देहात मंडल की बैठक, भाजयुमो ने नोहर में पंजीकरण शिविर में 85 नए मतदाता जोड़े
    +2और स्लाइड देखें
    भाजयुमो इकाई द्वारा सरदारपुरा बास के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में केंद्र सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर बूथ संख्या 113,114,115 के नए मतदाताओं का पंजीकरण, पहचान पत्र वितरण एवं संशोधन के लिए बीएलओ के सहयोग से शिविर लगाया गया। कार्यक्रम के अध्यक्ष पार्षद गंगाराम पांडिया, मुख्य अतिथि भाजपा जिला महामंत्री एवं बूथ निर्माण कमेटी प्रभारी महावीर महला, नोहर विधानसभा विस्तारक करुण मित्तल एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में नगर मंडल अध्‍यक्ष ऋषि जमालिया, जिला प्रवक्ता मुरलीधर छिंपा उपस्थित रहे। पार्षद गंगाराम पारीक ने राजनीतिक मंचों के लिए बूथ के महत्व को बता नगर के विभिन्न वार्डों में भी ऐसे आयोजन करने के लिए मोर्चा को निर्देशित किया। वही अतिथियों ने भी वयस्क मताधिकार से कोई वंचित ना रहे इस सोच को लेकर केंद्र सरकार के चार वर्ष पूर्ण पर युवा मोर्चा के नवाचार की सराहना की। मोर्चा अध्यक्ष राजकुमार सहु ने बताया कि शिविर के माध्यम से 85 नव मतदाता पंजीकरण सहित पहचान पत्रों का वितरण एवं विभिन्न प्रकार के संशोधनों के लिए आवेदन बूथों के बीएलओ के माध्यम से भरे गए। इस मौके बीएलओ अजय कुमार,सुभाष चन्द्र,ओमप्रकाश सहित मोर्चा के उपाध्यक्ष गजेंद्र जोशी,राजेश सुथार,रोहिताश दाधीच,प्रेम सैनी, मनोज ठोलिया, अभिषेक बचवानी, संजू पूनियां, कुणाल बचवानी आदि मौजूद रहे ।

    कंदोई धर्मशाला में हुई बैठक में बूथ को मजबूत करने का आह्वान

    नोहर| भाजपा नगर मंडल की बैठक स्थानीय कन्दोई धर्मशाला मंडल अध्यक्ष ऋषि जमालिया की अध्यक्षता में हुई। शुरुआत महापुरुषों के चित्रों पर माल्यार्पण कर वंदे मातरम गान के साथ हुई। बैठक में अतिथि के रूप में प्रदेश मंत्री कैलाश मेघवाल, जिला महामंत्री महावीर महला, विधानसभा विस्तारक करुण मित्तल, देहात मंडल अध्यक्ष बनवारी लाल कस्वां थे। इस बैठक में वक्ताओं द्वारा बूथ निर्माण समिति के अंतर्गत कार्यकर्ताओं को अधिकतम रूप से सक्रिय कर बूथ को मजबूत करने का आह्वान किया गया। बैठक में बूथ की कम से कम इक्कीस सदस्यों की कार्यकारिणी व पन्ना प्रभारी बनाने पर जोर दिया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का भी रेडियो द्वारा प्रसारण किया गया। बैठक में मंच का संचालन नगर मंडल के महामंत्री छोटू लाल सेवग ने किया। बैठक का समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ। बैठक में उपाध्यक्ष राजेश भुकरकेवाला, बसंत तिवारी, महामंत्री प्रदुमन व्यास,मंत्री सुशील सिपानी,पवन भोजक, कोषाध्यक्ष नवनीत सिपानी, जिला प्रवक्ता मुरलीधर छींपा, मन की बात जिला संयोजक प्रेम लता गौड़, संयोजक मोहन लाल डाबी, पार्षद गंगाराम पारीक, सुखदेव भिड़ासरा सहित अनेक कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।

    संगरिया| भाजपा नगर व देहात मंडल की संयुक्त बैठक बूथ समिति निर्माण सप्ताह के विधानसभा प्रभारी व पूर्व जिलाध्यक्ष काशी राम गोदारा की अध्यक्षता में हुई। कार्यकर्ताओं को बूथ समिति की महत्ता बताते हुए काशीराम गोदारा ने कहा कि आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनावों की सफलता पार्टी का बूथ प्रबंध निर्धारित करेगा। विधानसभा विस्तारक इमीलाल नैन ने बताया कि 20 से 27 मई तक सप्ताह भर पूरे विधानसभा के बूथों की जांच कर उनके सत्यापन का कार्य हुआ। सभी बूथों पर 21 सदस्यीय कमेटी का गठन हो चुका है। इससे पूर्व बैठक का प्रारंभ विधायक कृष्ण कड़वा के पुत्र ध्रुव कड़वा के आकस्मिक निधन पर मौन रखकर व उन्हें श्रद्धांजलि भेंट कर किया गया। बैठक में पंचायत पंचायत समिति प्रधान रजनी मोहन मेघवाल, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष गुलाब सिंवर , मंडल अध्यक्ष श्याम मित्तल, देहात अध्यक्ष सुखजीत सिंह, नगर महामंत्री संजय जिंदल आदि ने विचार रखे। मन की बात कार्यक्रम को 11 बजे सामूहिक रूप से रेडियो पर सुना। संचालन महामंत्री संजय जिंदल ने किया।

    नोहर. उपस्थित भाजपा कार्यकर्ता।

    नोहर. बैठक में विचार व्यक्त करते हुए कैलाश मेघवाल।

  • भाजपा नगर व देहात मंडल की बैठक, भाजयुमो ने नोहर में पंजीकरण शिविर में 85 नए मतदाता जोड़े
    +2और स्लाइड देखें
  • भाजपा नगर व देहात मंडल की बैठक, भाजयुमो ने नोहर में पंजीकरण शिविर में 85 नए मतदाता जोड़े
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Nohar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: भाजपा नगर व देहात मंडल की बैठक, भाजयुमो ने नोहर में पंजीकरण शिविर में 85 नए मतदाता जोड़े
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Nohar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×