• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nohar
  • एक ही रात में दो घरों में चाेरी, 35 हजार की नकदी और सोने चांदी के जेवर चोरी
--Advertisement--

एक ही रात में दो घरों में चाेरी, 35 हजार की नकदी और सोने-चांदी के जेवर चोरी

Nohar News - नोहर|चोरों ने कस्बे के सेक्टर नंबर पांच में एक ही रात में दो मकानों को निशाना बनाया। चोरों ने सरकारी डॉक्टर कृष्ण...

Dainik Bhaskar

Jun 04, 2018, 05:35 AM IST
एक ही रात में दो घरों में चाेरी, 35 हजार की नकदी और सोने-चांदी के जेवर चोरी
नोहर|चोरों ने कस्बे के सेक्टर नंबर पांच में एक ही रात में दो मकानों को निशाना बनाया। चोरों ने सरकारी डॉक्टर कृष्ण कुमार राहड़ के मकान के अलावा सेक्टर पांच स्थित सुभाष सारस्वत के मकान को निशाना बनाया। दोनों ही परिवार किसी काम से बाहर गए हुए थे। चोर सुभाष सारस्वत के मकान से 15 हजार नकद व अन्य सामान चोरी कर ले गए। इसी तरह सेक्टर नंबर 5 में रहने वाले सरकारी डॉक्टर डॉ. कृष्ण कुमार राहड़ के मकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया। डॉक्टर राहड़ परिवार सहित बाहर गए हुए थे। घर के ताले टूटे देखकर पड़ोसियों ने परिवारजनों को घटना की जानकारी दी।

जानकारी अनुसार चोर दीवार फांद कर मकान में घुसे और मकान का ताला तोड़कर 5 तौला सोना व 18-20 हजार की नकदी चुरा ले गए। चोरों ने पूरे घर का सामान बिखेर दिया। मकान में रखी एक-एक चीज खंगाली। चोरों ने पूरी तसल्ली से घटना को अंजाम दिया। यही नहीं चोरों ने घर में रखी मिठाई खाई व कोल्ड ड्रिंक भी पी।

रविवार प्रात: परिवारजन नोहर पहुंचे। डॉ. कृष्ण कुमार राहड़ ने इस संबंध में नोहर पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज करवाया है। घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी रणवीर सांई मौके पर पहुंचे। उन्होंने कई जगह लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले।

X
एक ही रात में दो घरों में चाेरी, 35 हजार की नकदी और सोने-चांदी के जेवर चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..