--Advertisement--

दो एटीएम बदल 80 और 14 हजार रुपए निकाले, केस दर्ज

नोहर| एटीएम बदलकर 80 हजार रुपए ठग लिए गए। पुलिस ने इस संबंध में कस्बे के वार्ड आठ निवासी संजय कुमार की सूचना पर एक जने...

Danik Bhaskar | Jun 04, 2018, 05:35 AM IST
नोहर| एटीएम बदलकर 80 हजार रुपए ठग लिए गए। पुलिस ने इस संबंध में कस्बे के वार्ड आठ निवासी संजय कुमार की सूचना पर एक जने के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दर्ज रिपोर्ट में बताया गया है कि संजय कुमार व चेतनदास पीएनबी शाखा के एटीएम से रुपए निकालने गए तो एटीएम से रुपए नहीं निकले, खाली पर्ची निकल गई। तभी वहां खड़े नोहर निवासी अयूब खां ने कहा कि मैं तुम्हे रुपए निकाल कर देता हूं। इसके बाद उन्होंने अयूब खां को एटीएम दे दिया। इसी दौरान अयूब खां ने एटीएम बदलकर दूसरा एटीएम दे दिया। इसके बाद वह रुपये निकालने बैंक गए तो बैंक अधिकारियों ने बताया कि उनके खाते में पैसे नहीं है। उसके खाते में जमा 80 हजार 400 रुपये निकाले जा चुके हैं। अयूब खां ने एटीएम बदलकर उनके खाते से पैसे निकाल लिए। हैड कांस्टेबल रतीराम मीणा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी गई है। बैंक की सीसी टीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

दोनों ही मामलों में एक ही आरोपी

23 एनटीआर निवासी सुरेन्द्र कुमार सैनी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि अपने भाई देवीलाल का एटीएम लेकर पीएनबी में एटीएम ले गया तो तो एटीएम से पैसे नहीं निकले। तभी वहां खड़े व्यक्ति ने कहा कि मैं तुम्हे पैसे निकाल कर देता हूं। इसी दौरान उसने मेरा एटीएम बदल लिया। शाम को भाई देवीलाल ने बताया कि उसके खाते से 14 हजार पांच सौ रुपए निकल गए हैं। मामले की जांच कर रहे हैड कांस्टेबल रतीराम मीणा ने बताया कि एटीएम बदलकर पैसे निकालने के लगातार दो मुकदमे हो चुके हैं। दोनों में एक ही व्यक्ति नामजद है।