• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nohar
  • ड्यूटी के दौरान तबीयत बिगड़ने से मत्सय पालक की मौत

ड्यूटी के दौरान तबीयत बिगड़ने से मत्सय पालक की मौत / ड्यूटी के दौरान तबीयत बिगड़ने से मत्सय पालक की मौत

Nohar News - हनुमानगढ़| मत्सय पालन विभाग में सेवारत एक मत्सय पालक की बुधवार को ड्यूटी के दौरान तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। टाउन...

Bhaskar News Network

Jun 07, 2018, 05:35 AM IST
ड्यूटी के दौरान तबीयत बिगड़ने से मत्सय पालक की मौत
हनुमानगढ़| मत्सय पालन विभाग में सेवारत एक मत्सय पालक की बुधवार को ड्यूटी के दौरान तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। टाउन पुलिस ने इस संबंध में मर्ग दर्ज की है। भीमसिंह पुत्र पालसिंह निवासी तलवाड़ा झील ने पुलिस को बताया कि उसका पिता पालसिंह(58) स्टाफ के साथ विभाग के लखूवाली फार्म पर राजकार्य के लिए गया था। इस दौरान अचानक तबीयत बिगड़ने पर रावतसर सीएचसी ले जाया गया जहां उपचार के दौरान डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है।

अवैध शराब सहित एक गिरफ्तार: जंक्शन पुलिस ने बुधवार को अवैध शराब सहित एक जने को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार गुरदीप सिंह पुत्र राजसिंह जटसिख निवासी रामसरा तहसील नोहर हाल वार्ड 42 सुरेशिया को 57 पव्वे देशी शराब सहित गिरफ्तार किया गया।

रणजीतपुरा में दो पक्षों में झगड़ा, मारपीट के परस्पर केस दर्ज : गांव रणजीतपुरा में बुधवार को दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इसको लेकर दोनों पक्षों की ओर से मारपीट के आरोप में परस्पर केस दर्ज कराए गए हैं। सतपाल पुत्र अमरसिंह कुम्हार निवासी रणजीतपुरा ने पुलिस को बताया कि दलसिंह व कृष्णा ने उसके साथ मारपीट की। वहीं दलसिंह पुत्र रावताराम कुम्हार निवासी रणजीतपुरा ने पुलिस को बताया कि अमरसिंह, सतपाल, अलकू देवी आदि ने उसके साथ मारपीट की।

X
ड्यूटी के दौरान तबीयत बिगड़ने से मत्सय पालक की मौत
COMMENT