• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nohar
  • आम दिनों में गधा रेहड़ी चलाता और धोखाधड़ी करने सूट-बूट पहन जाता, ऐसा शातिर मिनटों में एटीएम कार्ड बदल िनकाल लेता रुपए
--Advertisement--

आम दिनों में गधा रेहड़ी चलाता और धोखाधड़ी करने सूट-बूट पहन जाता, ऐसा शातिर मिनटों में एटीएम कार्ड बदल िनकाल लेता रुपए

एटीएम बदलकर रुपए निकालने वाला शातिर चोर आखिरकार गुरुवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद...

Dainik Bhaskar

Jun 08, 2018, 05:40 AM IST
आम दिनों में गधा रेहड़ी चलाता और धोखाधड़ी करने सूट-बूट पहन जाता, ऐसा शातिर मिनटों में एटीएम कार्ड बदल िनकाल लेता रुपए
एटीएम बदलकर रुपए निकालने वाला शातिर चोर आखिरकार गुरुवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से वार्ड 5 के युवक अयूब पुत्र शान मोहम्मद को अरड़की बस स्टैंड से गिरफ्तार किया। चौंकाने वाली बात यह है कि युवक आम दिनों में गधा रेहड़ी चलाता और जब एटीएम में लूट करनी होती तब सूट-बूट पहन पलक झपकते ही वारदात को अंजाम दे देता। युवक ने खुद यह बात पुलिस पूछताछ में कबूली है। थाना प्रभारी रणवीर सांई ने बताया कि आरोपी इतना शातिर था कि पूछताछ में उसने बताया कि दो जनों के एटीएम बदलकर उसने करीब एक लाख रुपए निकाल लिए। गुरुवार को उसे न्यायालय में पेश कर दो दिन का रिमांड लिया गया है। रिमांड अवधि के दौरान पूछताछ में और भी कई वारदातें सामने आने की संभावना है।

मामले की जांच कर रहे हैड कांस्टेबल रतिराम मीणा ने बताया कि आरोपी अयूब ने 23 एनटीआर निवासी सुरेंद्र सैनी का एटीएम बदलकर 14 हजार 500 रुपए व नोहर के वार्ड 10 निवासी संजय सिंधी का एटीएम बदलकर 80 हजार 400 रुपए निकालने की बात स्वीकारी है। रतिराम मीणा ने बताया कि एटीएम बदलकर रुपए निकालने की घटना सामने आने के बाद एटीएम के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जिसके बाद अयूब की गिरफ्तारी संभव हुई।

थाना के रतिराम मीणा ने बताया कि मामले की गहनता से जांच जारी है। आरोपी युवक के खिलाफ वर्ष 2014 में गांधी चौक स्थित एटीएम को तोड़ कर उससे रुपए निकालने के प्रयास का मामला भी नोहर पुलिस थाना में दर्ज है।

सीसीटीवी की मदद से पकड़ा गया, नोहर पुलिस की कार्रवाई, वार्ड 5 का है निवासी

नशा की लत पूरी करने को करता चोरी

आरोपी नशा करने का आदी है। नशे का शौक पूरा करने के लिए वह एटीएम बदलकर रुपए निकालता था। अयूब उन्हीं एटीएम में वारदात को अंजाम देता जिनमें गार्ड न हो। रतिराम मीणा के अनुसार आरोपी इतना शातिर है कि किसी को शक न हो इसके लिए वह आम दिनों गधा रेहड़ी चलाने का कार्य करता था मगर जिस दिन घटना को अंजाम देता उस दिन सूट-बूट पहनकर एटीएम में जाकर पलभर में एटीएम बदलकर रुपए निकालने की घटना को अंजाम दे देता।

X
आम दिनों में गधा रेहड़ी चलाता और धोखाधड़ी करने सूट-बूट पहन जाता, ऐसा शातिर मिनटों में एटीएम कार्ड बदल िनकाल लेता रुपए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..