नोहर

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Nohar News
  • नोहर: बाड़े से 20 सूअर चोरी करने का मामला घटनास्थल पर मोबाइल छोड़ने वाला युवक पकड़ा
--Advertisement--

नोहर: बाड़े से 20 सूअर चोरी करने का मामला घटनास्थल पर मोबाइल छोड़ने वाला युवक पकड़ा

नोहर| कस्बे के वार्ड 4 से एक बाड़े से बीस सूअर चोरी होने के मामले में पुलिस ने एक जने को पकड़ा है। चोर वारदात स्थल पर...

Dainik Bhaskar

May 27, 2018, 05:55 AM IST
नोहर| कस्बे के वार्ड 4 से एक बाड़े से बीस सूअर चोरी होने के मामले में पुलिस ने एक जने को पकड़ा है। चोर वारदात स्थल पर अपना मोबाइल छोड़ गया जिससे वह पकड़ में आ गया। पकड़ा गया आरोपी श्रीगंगानगर निवासी भगवानदास उर्फ मांडी है। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश कर एक दिन का रिमांड लिया गया है। मामले की जांच कर रहे हैड कांस्टेबल धूपसिंह राव ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ श्रीगंगानगर में करीब एक दर्ज मुकदमे दर्ज हैं, जिनमें कई मामले सूअर चोरी के हैं। आरोपी व उसके साथी बाड़े से सुअरों को चुराकर पंजाब आदि स्थानों पर लाइसेंसधारी दुकानों पर विक्रय कर देते हैं। आरोपी सूअरों को पिकअप में डाल कर ले जाते थे। विदित रहे कि इस संबंध में सूअर पालक मोमनराम वाल्मीकि ने रिपोर्ट दर्ज कराई की गुरुवार रात को जब वह हमेशा की भांति अपने सूअरों को बाड़े में बंद करके अपने घर में सोया हुआ था। अगली सुबह जब वह बाड़े गया तो बाड़े में से बीस सूअर गायब थे। तीन सूअर बेहोशी की हालत में थे। इसके अलावा उसके पड़ोसी केशुराम के घर से भी सात सूअर चोरी हो गए हैं। मोमनराम के बाड़े से एक लावारिस मोबाइल भी मिला है।

मामले में नया मोड़ तब आया जब श्रीगंगानगर निवासी भगवानदास उर्फ मांडी वापस मोमनराम के घर वापस अपना मोबाइल लेने आया और उसने बताया कि वह और उसके साथी रात को जब चोरी करने यहां आए तो उसका मोबाइल यहां गिर गया। इसके बाद सूअर पालक मोमनराम भगवानदास को साथ लेकर थाने में आया। पुलिस को सारे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने इस संबंध में चार जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

X
Click to listen..