--Advertisement--

वृद्घ की हत्या कर शव कुंडी में फेंका

क्राइम रिपोर्टर | बीकानेर/नोखा नोखा के सोवा गांव में भेड़-बकरी चराने वाले 60 साल के वृद्घ के सिर में वार कर उसकी...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 06:10 AM IST
वृद्घ की हत्या कर शव कुंडी में फेंका
क्राइम रिपोर्टर | बीकानेर/नोखा

नोखा के सोवा गांव में भेड़-बकरी चराने वाले 60 साल के वृद्घ के सिर में वार कर उसकी हत्या कर दी गई और शव खेत में बनी कुंडी में फेंक दिया। हत्यारों का पता नहीं चल पाया है।

नोखा पुलिस थाने के एसएचओ मनोज शर्मा ने बताया कि सोवा गांव निवासी रुघाराम मेघवाल (60) बुधवार को सुबह भेड़-बकरियां चराने के लिए घर से निकला था। दोपहर उसकी प|ी से फोन पर बात हुई थी। उसके बाद अज्ञात लोगों ने रुघाराम के सिर में गंभीर चोटें मारकर उसकी हत्या कर दी और शव को गांव की सड़क से करीब 150 मीटर दूर एक खेत की रोही में बनी कुंडी में फेंक दिया। सायंकाल तक रुघाराम घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। देर रात तक उसका पता नहीं चला। गुरुवार को सुबह परिजन गांव की रोही में गुमानसिंह के खेत में पहुंचे तो वहां रुघाराम की जूतियां पड़ी मिली। वहां बनी पानी की कुंडी उसका शव बरामद हो गया। इत्तला मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल के मुर्दाघर ले जाया गया। रुघाराम के भतीजे आसूराम की रिपोर्ट पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

नोखा के सोवा गांव की घटना, 60 साल के वृद्घ के सिर में चोटें

जानकार लोग हो सकते हैं हत्या करने वाले

पुलिस को शक है कि वृद्घ रुघाराम की हत्या में उसके जानकारों का हाथ हो सकता है। क्योंकि उसका शव मुख्य सड़क से करीब 150 मीटर अंदर रोही में मिला है। मौके पर तीन-चार लोगों के पैर के निशान और ऐसे हालात नजर आते हैं जिससे कि झगड़ा हुआ हो और रुघाराम ने विरोध किया हो। आशंका है कि हत्यारों ने वारदात से पहले रुघाराम से बातचीत की है और फिर मारपीट व सिर में गंभीर वार किया है। पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है।

X
वृद्घ की हत्या कर शव कुंडी में फेंका
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..