• Hindi News
  • Rajasthan
  • Padampur
  • बाल आयोग अध्यक्ष की सख्ती के बावजूद पुलिस 10 दिन बाद भी पता नहीं लगा सकी...कहां गए शव?
--Advertisement--

बाल आयोग अध्यक्ष की सख्ती के बावजूद पुलिस 10 दिन बाद भी पता नहीं लगा सकी...कहां गए शव?

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 06:25 AM IST

Padampur News - वार्ड नंबर पांच के पार्षद सलीम अली चोपदार ने बताया कि गुरुवार को उन्होंने जयपुर में पुलिस महानिदेशक से मुलाकात की...

बाल आयोग अध्यक्ष की सख्ती के बावजूद पुलिस 10 दिन बाद भी पता नहीं लगा सकी...कहां गए शव?
वार्ड नंबर पांच के पार्षद सलीम अली चोपदार ने बताया कि गुरुवार को उन्होंने जयपुर में पुलिस महानिदेशक से मुलाकात की और इस मामले की जानकारी दी। पार्षद ने डीजीपी को अवगत कराया मामले की जांच के लिए पुलिस से बात की गई तो पुलिस ने केवल दो ही शव गायब होना बताया, जबकि वहां मौके पर कई जगह कब्र सहित गड्ढे खुदे हुए थे। इसकी विस्तार से जांच की जाए। डीजीपी ने मामले को गंभीर मानते हुए जल्द ही खुलासा कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया।

पदमपुर रोड स्थित श्मशान भूमि में करीब दस दिन पहले एक बच्ची का शव कब्र से गायब हो गया। इस पर इंदिरा कॉलोनी निवासी बच्ची के परिजनों ने बताया कि वे दो दिन पहले बच्ची को शव की यहीं अंतिम क्रिया करके गए थे। अब यहां गड्ढा खुदा है और शव गायब। इसके बाद शहर के अनेक लोग यहां जुटे तो पता चला कई बच्चों के शव गायब हैं। मामला बढ़ा तो बाल आयोग अध्यक्ष मनन चतुर्वेदी भी मौके पर पहुंचे और लापरवाही बरतने वालों को फटकार लगाई।

समिति ने बचाव के लिए श्मशान भूमि में लगवाए सीसी कैमरे

कल्याण भूमि समिति ने भी बचाव का प्रयास करते हुए मौके पर सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए हैं। वहीं गणतंत्र दिवस के दिन वहां झाड़ियों की सफाई करते हुए खुदी हुई कब्रों में मिट्टी डालनी चाही। हालांकि पुलिस ने वहां काम कर रहे लोगों को पाबंद कर छोड़ दिया और ताला लगाकर चाबियां भी अपने पास ही रख ली थी। इन सब के बाद भी पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई।

X
बाल आयोग अध्यक्ष की सख्ती के बावजूद पुलिस 10 दिन बाद भी पता नहीं लगा सकी...कहां गए शव?
Astrology

Recommended

Click to listen..