• Hindi News
  • Rajasthan
  • Padampur
  • घर से भागा युवक, नहर किनारे मिले जूते बाइक, तलाशने पर भी नहीं मिला
--Advertisement--

घर से भागा युवक, नहर किनारे मिले जूते-बाइक, तलाशने पर भी नहीं मिला

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:30 PM IST

Padampur News - भास्कर संवाददाता| श्रीगंगानगर सदर थाना क्षेत्र में गंगनहर में एक युवक के डूबने की आशंका के चलते पुलिस ने बुधवार...

घर से भागा युवक, नहर किनारे मिले जूते-बाइक, तलाशने पर भी नहीं मिला
भास्कर संवाददाता| श्रीगंगानगर

सदर थाना क्षेत्र में गंगनहर में एक युवक के डूबने की आशंका के चलते पुलिस ने बुधवार देर रात तक सर्च अभियान चलाए रखा। बावजूद इसके कामयाबी नहीं मिली। हालांकि पूछताछ में कोई भी ऐसा प्रत्यक्षदर्शी नहीं मिला, जिसने युवक को नहर में कूदते देखा हो। सदर थाना पुलिस के ड्यूटी ऑफिसर अमीचंद ने बताया कि शाम करीब 6 बजे युवक के नहर में गिरे होने की सूचना पर पुलिस पठानवाला के निकट से गुजर रही गंगनहर के पटड़े पर पहुंची। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पुलिस को एक बाइक मिली, जिस पर युवक का आधार कार्ड चिपका हुआ था। वहीं नजदीक ही पड़े जूतों पर परिजनों के माेबाइल नंबर लिखे थे। जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान पदमपुर के वार्ड नंबर 15 निवासी साहिल कुमार पुत्र राजेंद्र कुमार के रूप में हुई है।

पहले भी घर निकला था साहिल, लेकिन लौट आया

मिली जानकारी के अनुसार पूछताछ में युवक के परिजनों ने बताया कि साहिल पहले भी एक-दो बार इसी तरह घर से निकल गया था, लेकिन वापिस आ गया। पुलिस ने परिजनों के बताए अनुसार युवक के मोबाइल नंबर पर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन उसका मोबाइल स्विच ऑफ है। जानकारी के अनुसार मामले में पुलिस ने ढिलाई नहीं बरतते हुए तलाशी पर भी जोर दे रखा है।

X
घर से भागा युवक, नहर किनारे मिले जूते-बाइक, तलाशने पर भी नहीं मिला
Astrology

Recommended

Click to listen..