Hindi News »Rajasthan »Padampur» नहरों में गंदे पानी के खिलाफ निकाला जुलूस

नहरों में गंदे पानी के खिलाफ निकाला जुलूस

श्रीगंगानगर| पंजाब से आ रहे गंदे पानी की रोकथाम के लिए मंगलवार को गांव अक्कांवाली में किसान संघर्ष समिति के आह्वान...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 02, 2018, 05:45 AM IST

श्रीगंगानगर| पंजाब से आ रहे गंदे पानी की रोकथाम के लिए मंगलवार को गांव अक्कांवाली में किसान संघर्ष समिति के आह्वान पर मशाल जुलूस निकाला गया। जुलूस का नेतृत्व कर रहे सुभाष सहगल, अमरसिंह बिश्नोई, रघुवीर ताखर ने कहा कि यह गंदा पानी वर्तमान ही नहीं भावी पीढ़ियों को बर्बाद कर देगा। पंजाब सरकार ग्रीन ट्रिब्यूनल में लगे मामले के बावजूद गंदा पानी सतलुज में डालने से गुरेज नहीं कर रही। इससे पंजाब और राजस्थान के लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। मशाल जुलूस में सरपंच सतवीरकौर, राजविंद्र कौर, अमरजीत कौर, कमलजीत कौर, जगविंद्र सिंह, राजकुमार सिगड़, सतपाल कस्वां, नाहरसिंह आदि ने किया।

महाराणा क्रांति पार्टी ने भी उठाई दूषित पानी से निजात की मांग: फल सब्जी उत्पादक किसान समिति के अध्यक्ष अमरसिंह बिश्नोई ने बताया कि बुधवार को पदमपुर में मशाल जुलूस निकाला जाएगा। महाराणा क्रांति पार्टी के दुलीचन्द मेघवाल एवं जसवंत भादू ने कलेक्टर की मार्फत पंजाब के मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर पंजाब की फैक्ट्रियों द्वारा भाखड़ा, गंग कैनाल व इंदिरा गांधी नहर में डाले जा रहे कैमिकल व वेस्टेज पर रोक लगाने की मांग की है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Padampur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×