--Advertisement--

36 लाख की सड़क 3 दिन में टूटी, ग्रामीणों में आक्रोश

Pali News - जैतारण | सींगला गांव में बनाई गई सड़क। सड़क में घटिया निर्माण सामग्री के उपयोग का लगाया आरोप भास्कर न्यूज |...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:40 AM IST
Jaitaran News - 36 lakhs road broken in 3 days rage in villagers
जैतारण | सींगला गांव में बनाई गई सड़क।

सड़क में घटिया निर्माण सामग्री के उपयोग का लगाया आरोप

भास्कर न्यूज | जैतारण

क्षेत्र में सिंगला-बासनी कवियान व हनुमान बावड़ी से सिंगला तक 36 लाख रुपए की लागत से बनी डामरीकरण सड़क महज तीन दिन बाद ही टूट गई। गांव में बनी सड़क टूटने से ग्रामीणों ने आक्रोश जता ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई कर सड़क की गुणवत्ता के जांच की मांग की। भालाराम, गोरधनलाल, धर्माराम मेघवाल, पेमाराम चौकीदार सहित ग्रामीणों ने बताया कि गांव में क्षतिग्रस्त सड़क का कई वर्षों बाद निर्माण किया गया, लेकिन ठेकेदार द्वारा घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग करने से सड़क 3 दिन में ही टूट गई।

सड़क में जगह-जगह आईं दरारें : गांव में बनी डामरीकरण सड़क ठेकेदार द्वारा बनाते ही सड़क में जगह-जगह दरारें पड़ गई। सड़क पर दरारें पड़ने से सड़क उखड़ कर बिखर गई। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि ठेकेदार द्वारा सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का उपयोग किया, जिसकी उच्च स्तरीय कमेटी द्वारा जांच करने की मांग की। सड़क निर्माण के गुणवत्ता की जांच नहीं करने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी।

सींगला गांव में टूटी सड़क को दिखाते ग्रामीण।

सीसी निर्माण भी होने लगा क्षतिग्रस्त

डामरीकरण सड़क के दौरान ठेकेदार द्वारा पानी के भराव के स्थान पर सीसी सड़क का निर्माण किया गया। लेकिन सीसी सड़क पर जगह-जगह से टूट कर कंकरीट बाहर निकलना शुरू हो गया।

ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी

ग्रामीणों ने गांव में बनी डामरीकरण सड़क में घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग लेने व सड़क की गुणवत्ता की जांच मांग की। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि सड़क निर्माण की गुणवत्ता की जांच नहीं की गई तो आंदोलन किया जाएगा।

गांव में बनी सड़क टूट गई


जांच कर ठीक कराएंगे


Jaitaran News - 36 lakhs road broken in 3 days rage in villagers
X
Jaitaran News - 36 lakhs road broken in 3 days rage in villagers
Jaitaran News - 36 lakhs road broken in 3 days rage in villagers
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..