• Hindi News
  • Rajasthan
  • Pali
  • डीजल चोरी मामले में आरोपियों की रिमांड अवधि बढ़ाई, अन्य लोगों से पूछताछ जारी
--Advertisement--

डीजल चोरी मामले में आरोपियों की रिमांड अवधि बढ़ाई, अन्य लोगों से पूछताछ जारी

Pali News - आबूरोड | आबूरोड के आकराभट्टा क्षेत्र स्थित एस्सार पम्प पर डीजल चोरी के मामले में हुई अब तक की जांच में दो-तीन नए नाम...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 05:05 AM IST
डीजल चोरी मामले में आरोपियों की रिमांड अवधि बढ़ाई, अन्य लोगों से पूछताछ जारी
आबूरोड | आबूरोड के आकराभट्टा क्षेत्र स्थित एस्सार पम्प पर डीजल चोरी के मामले में हुई अब तक की जांच में दो-तीन नए नाम और सामने आए हैं। पुलिस ने इस प्रकरण में ओर जानकारी जुटाने के लिए रविवार को इनको सदर पुलिस थाने लाया गया। उधर, इस मामले में गिरफ्तार टैंकर चालक कागनाड़ा, नैनासर, लूणी, जोधपुर निवासी पोकरराम पुत्र चौखाराम विश्नोई, बालासाती, बिलाड़ा, जोधपुर निवासी पुखराज पोटलिया पुत्र महीराम विश्नोई, कुड़ी हाउसिंग बोर्ड जोधपुर निवासी जोराराम उर्फ जवरीलाल गोदारा एवं पम्प संचालक आकराभट्टा, आबूरोड निवासी हार्दिक पुत्र रमेश बंजारा को दो दिन का पुलिस रिमांड पूरा होने के बाद पुन: न्यायालय में प्रस्तुत किया, जहां से आरोपियों के रिमांड अवधि को 3 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है। पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि पुलिस की ओर से इस मामले में अब तक की गई जांच में जो दो-तीन नए नाम सामने आए हैं उन्हें आबूरोड सदर पुलिस थाना में लाया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। इसके पूरा होने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जा सकेगी।

रेलवे डीजल चोरी के पहले भी सामने आ चुके है मामले

आबूरोड में रेलवे डीजल चोरी का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले जनवरी 2007 में इसी प्रकार के एक मामले का खुलासा हुआ था। इस घटना में बनास के पास टैंकर से डीजल बेचते हुए पकड़कर कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। इसके साथ ही गत वर्ष डीजल शेड के पास खड़े इंजन से डीजल चोरी करने एवं उसे बेचने के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर गिरोह का भंडाफोड़ किया गया था।

X
डीजल चोरी मामले में आरोपियों की रिमांड अवधि बढ़ाई, अन्य लोगों से पूछताछ जारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..