Hindi News »Rajasthan »Pali» बद्रीराम जानता था कि उसकी पत्नी और नेमाराम के बीच संबंध है, फिर भी शराब की लत ने उसे पहुंचा दिया मौत के कुएं में

बद्रीराम जानता था कि उसकी पत्नी और नेमाराम के बीच संबंध है, फिर भी शराब की लत ने उसे पहुंचा दिया मौत के कुएं में

गमछा खरीदकर लाई प|ी, प्रेमी से कहा- प्यार चाहिए तो मेरे पति को मार दो, नहीं तो तुझे मरवा दूंगी, प्रेमी ने दो दोस्तों...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 06:30 AM IST

गमछा खरीदकर लाई प|ी, प्रेमी से कहा- प्यार चाहिए तो मेरे पति को मार दो, नहीं तो तुझे मरवा दूंगी, प्रेमी ने दो दोस्तों की मदद से गला घोंटा, शव कुएं में फेंका


बद्रीराम जानता था कि उसकी प|ी और नेमाराम के बीच संबंध है, फिर भी शराब की लत ने उसे पहुंचा दिया मौत के कुएं में

गिरी. काफी मशक्कत के बाद बद्रीराम का शव कुएं से बाहर निकाला गया।

मृतक के चाचा के पास रहता था बेटा बनकर आरोपी नेमाराम माली मृतक के चाचा मांगीलाल के पास ही रहता था। खुद के लाइट डेकोरेशन के काम के अलावा उसका खेती में हाथ बंटाता था। मांगीलाल के कोई संतान नहीं होने के कारण वह उसको बेटे की तरह ही रखता था। इस दौरान पड़ोस में ही रहने वाले बद्रीराम नायक की प|ी संगीता से उसके संबंध बन गए।

गलत आचरण के कारण शादी के बाद प|ी नहीं आई एक बार भी आरोपी नेमाराम शादीशुदा है। पुलिस के अनुसार नेमाराम के गलत आचरण के कारण उसकी प|ी एक बार भी ससुराल नहीं आई। वहीं संगीता का पति बद्रीराम नायक शराब का आदी था। वह अपनी कमाई संगीता पर ही लुटाता था।

परिजनों ने एतराज जताया तो घर आना-जाना बंद, चोरी छिपे मिलते थे नेमाराम के संगीता से संबंध होने के कारण अक्सर उसके घर मे आना-जाना था। इस पर परिजनों ने ऐतराज जताया। एक-दो बार झगड़ा भी हुआ। इस कारण बद्रीराम ने नेमाराम के अपने घर आने-जाने पर पाबंदी लगा दी। दोनों चोरी-छिपे मिलते थे। इस कारण दोनों बद्रीराम से नाराज थे।

खुद ही खरीदकर लाई पति के लिए गमछा, उसी से गला घोंटा एक तरफ संगीता अपने पति के लिए खुद खरीदकर गमछा लाई। यह गमछा वह हमेशा कंधे पर रखता था। दूसरी तरफ उसी ने प्रेमी को उकसाया कि पति ही उनके संबंधों में सबसे बड़ी अड़चन है। उसे रास्ते से नहीं हटाया तो उसे उसका प्यार नहीं मिलेगा। इसी गमछे से नेमाराम ने बद्रीराम का गला घोंटकर मार डाला।

पति की हत्या के बाद प्रेमी से मांगे 20 हजार, दिए 2 हजार

सेंदड़ा थाना प्रभारी राजपुरोहित ने बताया कि मृतक बद्रीराम का अपने साथी मजदूर बगदाराम से भी शराब पीने के दौरान झगड़ा हुआ था, जिससे आरोपी बगदाराम भी मृतक से नाराज था। शराब पिलाने के बहाने आरोपी नेमाराम मृतक को अपने साथ गांव के पास सूने पड़े कुएं पर ले गया, जहां आरोपी बगदाराम व सुक्खा काठात पहले से ही शराब पी रहे थे। ज्यादा शराब के नशे में होने पर नेमाराम ने गमछे से बद्रीराम का गला घोंटा, बाकी दोनों आरोपियों ने उसके हाथ-पैर पकड़ लिए और हत्या के बाद शव कुएं में पटक दिया। घर आकर नेमाराम ने अपनी प्रेमिका को बताया कि उसने उसके पति को मार शव को ठिकाने लगा दिया है। इस पर उसने घर खर्च के लिए नेमाराम से 20 हजार रुपए मांगे, लेकिन उसने 2 हजार रुपए ही दिए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Pali News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: बद्रीराम जानता था कि उसकी पत्नी और नेमाराम के बीच संबंध है, फिर भी शराब की लत ने उसे पहुंचा दिया मौत के कुएं में
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Pali

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×