पाली

  • Home
  • Rajasthan News
  • Pali News
  • सोनोग्राफी सेंटर के रजिस्टर में मिली कांट-छांट कलेक्टर की डॉक्टर्स को हिदायत-पहले इलाज करें, जर
--Advertisement--

सोनोग्राफी सेंटर के रजिस्टर में मिली कांट-छांट कलेक्टर की डॉक्टर्स को हिदायत-पहले इलाज करें, जरूरत होने पर सोनोग्राफी लिखें

कलेक्टर ने गुरुवार को शहर के दो सोनोग्राफी सेंटर का पीएमओ और पीसीपीएनडीटी समन्वयक के साथ औचक निरीक्षण किया। इस...

Danik Bhaskar

Feb 02, 2018, 06:30 AM IST
कलेक्टर ने गुरुवार को शहर के दो सोनोग्राफी सेंटर का पीएमओ और पीसीपीएनडीटी समन्वयक के साथ औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने वहां आने वाले मरीजों की पर्चियां और रजिस्टर भी चैक किया। रजिस्टर में कांट-छांट और बिना इलाज की पर्चियों पर सीधे साेनोग्राफी का परामर्श देख उन्होंने नाराजगी जताई और संबंधित अधिकारियों को इसके लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जानकारी के अनुसार कलेक्टर सुधीर कुमार शर्मा, पीएमओ डॉ. एमएस राजपुरोहित और पीसीपीएनडीटी के महेश कुमार शर्मा ने मां डाइग्नोसिस और ओम अस्पताल में संचालित सोनोग्राफी सेंटर का निरीक्षण किया। जहां ओम अस्पताल में सारी व्यवस्थाएं सही मिली। वहीं मां डाइग्नोसिस सेंटर के रजिस्टर में कांट-छांट और बिना पर्ची के मिले मरीजों पर कलेक्टर ने नाराजगी जाहिर करते हुए इस व्यवस्था को सुधारने के निर्देश दिए।





अचानक पहुंचे कलेक्टर, पीसीपीएनडीटी समन्वय को बुलाया सूरजपोल चौराहे पर : कलेक्टर सुधीर कुमार शर्मा अचानक से कलेक्ट्रेट से सेंटर पर निरीक्षण करने पहुंचे। इसकी जानकारी न तो पीएमओ को थी और न ही पीसीपीएनडीटी समन्वयक को। कलेक्ट्रेट से निकलने के बाद पीसीपीएनडीटी अधिकारी को उन्होंने सूरजपोल चौराहे पर बुलाया और वहां से अपनी कार में बैठाकर सेंटर पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद पीएमओ डॉ. एमएस राजपुरोहित को भी वहां बुलाया गया।


Click to listen..