• Hindi News
  • Rajasthan
  • Pali
  • इंद्रोका की ढाणी में दो खेतों की बाड़ जलकर राख
--Advertisement--

इंद्रोका की ढाणी में दो खेतों की बाड़ जलकर राख

Pali News - उपखण्ड क्षेत्र के झीतड़ा ग्राम पंचायत के इंद्रोका की ढाणी गांव के निकट माडपुरिया रास्ते पर पुलिये के पास शनिवार...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:10 AM IST
इंद्रोका की ढाणी में दो खेतों की बाड़ जलकर राख
उपखण्ड क्षेत्र के झीतड़ा ग्राम पंचायत के इंद्रोका की ढाणी गांव के निकट माडपुरिया रास्ते पर पुलिये के पास शनिवार शाम 5 बजे के करीब अज्ञात कारणों से कालूराम पुत्र सूरताराम सीरवी व इमरानखान पुत्र ईमामुदीन के खेतों की पांच सौ फीट के करीब बाड़ जलकर राख हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची दमकल तथा ग्रामीणों ने टैंकरों की सहायता से आग पर काबू पाया। आग से कुछ फीट की दूरी पर ही गेंहूं की पकी हुई खड़ी फसल चपेट में आने से बच गई। मौके पर रोहट पुलिस के रामनिवास, पटवारी मोहनराम, पंचायत समिति सदस्य कालूराम सरगरा, दिलदारखां आदि मौजूद रहे।

जोजावर में आग लगने से चारा, गेहूं व जीरा जलकर हुआ राख : खिवाड़ा. जोजावर गांव में घर के पीछे बने बाड़े में अचानक अज्ञात कारणों से आग लग गई। शनिवार की दोपहर को बंशीलाल गर्ग के घर के पीछे बने बाड़े में आग लग गई जिसकी सूचना मिलते ही पूर्व जिला प्रमुख खुशवीर सिंह, सरपंच सुधा रावल एवं चौकी प्रभारी हंसराज मीणा मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से टैंकर से आग पर काबू पाया। चौकी प्रभारी हंसराज ने बताया कि आग से 7 ट्रॉली चारा व गेहूं की 5, जीरे की 5 बोरियां जलकर राख हो गई।

जोजावर गांव में बाड़े में लग आग से जला चारा व फसल।

X
इंद्रोका की ढाणी में दो खेतों की बाड़ जलकर राख
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..