Hindi News »Rajasthan »Pali» 100 हथियारबंदों ने रंजिशन घर पर बोला हमला, तोड़फोड़, 45 पर केस

100 हथियारबंदों ने रंजिशन घर पर बोला हमला, तोड़फोड़, 45 पर केस

डूंगरपुर का मामला, पुलिसकर्मियों पर किए पथराव, 1 गंभीर घायल गामड़ी अहाड़ा (डूंगरपुर) | डूंगरपुर जिला मुख्यालय से...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 04, 2018, 07:10 AM IST

100 हथियारबंदों ने रंजिशन घर पर बोला हमला, तोड़फोड़, 45 पर केस
डूंगरपुर का मामला, पुलिसकर्मियों पर किए पथराव, 1 गंभीर घायल

गामड़ी अहाड़ा (डूंगरपुर) | डूंगरपुर जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर रंगेला गांव में धुलंडी की रात को 100 से ज्यादा हथियारबंद युवकों ने एक घर पर हमला कर दिया। यही नहीं पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक पुलिसकर्मियों पर भी हमलावर हो गए। घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। उपद्रवियों ने पुलिस के वाहनों की हवा भी निकाल दी। आखिर अतिरिक्त जाब्ता आने के बाद ही पुलिस ने समझाइश की और गिरफ्तारी की डर से उपद्रवी मौका देखकर भाग निकले। फिलहाल गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने 45 युवकों को नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। रामसागड़ा थाना क्षेत्र के रंगेला में रात 10 बजे रंजिशन बदमाशों ने लक्ष्मण के घर पर हमला कर दिया। इस दौरान लक्ष्मण घर पर मांडवा खापरड़ा से आए रिश्तेदारों के साथ बाहर ही बैठा हुआ था। जैसे ही हमलावर लक्ष्मण के घर पर आए और उसके बेटे हरीश पर लड़की को भगा ले जाने का आरोप लगाया।





कुछ युवक घर के ऊपर चढ़ गए तो कुछ ने तोडफ़ोड़ शुरू कर दी।





हमले के दौरान जब भी जो हाथ आया तो उसे लठ्ठ मारने लगे। मौके पर लक्ष्मण, प|ी सविता, पुत्र दिलीप, पुत्री बदी, दामाद दिनेश पुत्र लालू बरंडा निवासी बलवाड़ा, रिश्तेदार विजयपाल पुत्र नाहरसिंह कटारा निवासी मांडवा खापरड़ा, मंजुला के साथ मारपीट की और इन पर लठ्ठ बरसाया। घटनाक्रम में विजयपाल को गंभीर चोटें आई है। थानाधिकारी का कहना है कि आपसी विवाद के चलते एक घर पर पथराव किया गया। आरोपियों ने पुलिस पर भी पथराव किया। हवाई फायर की तैयारी कर ली थी । घटनास्थल पर पुलिस तैनात की गई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Pali News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 100 हथियारबंदों ने रंजिशन घर पर बोला हमला, तोड़फोड़, 45 पर केस
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Pali

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×