• Hindi News
  • Rajasthan
  • Pali
  • कांडला हाईवे पर संतुलन बिगड़ने से ट्रोला पलटा, खलासी की मौत, चालक घायल
--Advertisement--

कांडला हाईवे पर संतुलन बिगड़ने से ट्रोला पलटा, खलासी की मौत, चालक घायल

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:05 AM IST

Pali News - कस्बे से गुजर रहे कांडला हाईवे पर बुधवार तड़के पाउडर के कट्टे से भरा ट्रोला असंतुलित होकर पलट गया, जिसमें खलासी की...

कांडला हाईवे पर संतुलन बिगड़ने से ट्रोला पलटा, खलासी की मौत, चालक घायल
कस्बे से गुजर रहे कांडला हाईवे पर बुधवार तड़के पाउडर के कट्टे से भरा ट्रोला असंतुलित होकर पलट गया, जिसमें खलासी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक घायल हो गया। घायल चालक को अन्य वाहन से अनादरा अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। साथ ही शव का अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौपा। थानाधिकारी कमलेश गहलोत ने बताया कि पाली रामगंज निवासी हनीप पुत्र छोटू ठाकर और पाली सेलपुरा निवासी संपतसिंह पुत्र गेनसिंह रावत ब्यावर से ट्रोला में सफेद पाउडर के कटे भरकर मोरबी जा रहे थे। इस दौरान डबाणी आगे हाईवे पर अल सुबह 4.30 बजे ट्रोला असंतुलित होकर हाईवे किनारे बबूल के पेड़ से टकराकर पलट गया, जिसमें खलासी संपतसिंह ट्रोला के टायर के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई और चालक हनीप घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस थाने के एसआई मंगलसिंह मौके पर पहुंचे तथा घायल को अन्य वाहन से अनादरा अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया। वहीं शव का अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा।

संपतसिंह की 25 मई को थी शादी

ट्रोला के खलासी पाली सेलपुरा निवासी संपतसिंह पुत्र गेनसिंह रावत की आगामी 25 मई को शादी होने वाली थी। शादी को लेकर घर पर भी तैयारियां की जा रही थी, लेकिन हादसे में संपतसिंह की मौत होने पर घर पर खुशियां मातम में बदल गई।

अनादरा. हादसे में सड़क किनारे पलटा ट्रोला।

X
कांडला हाईवे पर संतुलन बिगड़ने से ट्रोला पलटा, खलासी की मौत, चालक घायल
Astrology

Recommended

Click to listen..