• Hindi News
  • Rajasthan
  • Pali
  • धूमधाम से मनाया पुलिस दिवस, एसपी ने उत्तम व अति उत्तम सेवा सम्मान दिया
--Advertisement--

धूमधाम से मनाया पुलिस दिवस, एसपी ने उत्तम व अति उत्तम सेवा सम्मान दिया

पाली के पुलिस लाइन में सोमवार को राजस्थान पुलिस दिवस बड़े धूमधाम के साथ मनाया गया। पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 05:40 AM IST
धूमधाम से मनाया पुलिस दिवस, एसपी ने उत्तम व अति उत्तम सेवा सम्मान दिया
पाली के पुलिस लाइन में सोमवार को राजस्थान पुलिस दिवस बड़े धूमधाम के साथ मनाया गया। पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में एसपी ने पिछले दो साल में सराहनीय कार्य करने वाले पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों को उत्तम व अति उत्तम सेवा चिन्ह का सम्मान दिया। इस मौके पर पुलिस के कामकाज में सहयोग करने वाले समाजसेवकों को भी सम्मानित किया गया।

सोमवार सुबह पुलिस लाइन में पुलिस अफसरों ने राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस पर एक दूसरे को दी बधाई दी। जिले में पुलिस सेवा में उत्कृ़ष्ट कार्य करने वाले जवानों का सम्मान भी एसपी दीपक भार्गव द्वारा किया गया। इस दौरान सामाजिक संगठन से जुड़े लोगो का भी सम्मान किया गया। पुलिस लाइन में परेड का एसपी ने निरीक्षण किया। एसपी ने इस मौके पर विभागीय अधिकारियों और जवानों को अपना काम निष्ठा और कर्तव्य के साथ आमजन के साथ प्रेम के साथ बर्ताव करने का आव्हान किया। उन्होंने कहा कि जनता हमें अपना रक्षक मानते हुए शांति और सुरक्षा की उम्मीद करती है।

एसीबी के तीन जवानों का जयपुर में सम्मान

उधर, जयपुर में एसीबी के डीजीपी आलोक त्रिपाठी की ओर से ब्यूरो में श्रेष्ठ कार्य करने के लिए पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों का सम्मान किया। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो पाली में पदस्थापित कांस्टेबल जगदीश राम को सराहनीय सेवा पर अति उत्तम मय प्रशस्ति पत्र तथा कांस्टेबल यशपालसिंह एवं भैरूसिंह को उत्तम सेवा चिन्ह मय प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए। यह सम्मान समारोह ब्यूरो मुख्यालय जयपुर में आयोजित किया गया। इस मौके पर एसीबी के आईजी वीके सिंह एवं सचिन मित्तल भी मौजूद रहे।

X
धूमधाम से मनाया पुलिस दिवस, एसपी ने उत्तम व अति उत्तम सेवा सम्मान दिया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..