• Hindi News
  • Rajasthan
  • Pali
  • बच्चों की बात पर भिड़ गए एक ही समाज के दो गुट
--Advertisement--

बच्चों की बात पर भिड़ गए एक ही समाज के दो गुट

Pali News - सुमेरपुर. दो गुटों में हुई पत्थरबाजी में घायलों से पूछताछ करते पुलिसकर्मी। सुमेरपुर की घटना, पथराव की घटना में...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 06:20 AM IST
बच्चों की बात पर भिड़ गए एक ही समाज के दो गुट
सुमेरपुर. दो गुटों में हुई पत्थरबाजी में घायलों से पूछताछ करते पुलिसकर्मी।

सुमेरपुर की घटना, पथराव की घटना में चार लोग चोटिल

भास्कर न्यूज | सुमेरपुर

सुमेरपुर शहर के स्वामी विवेकानंद बस स्टैंड के सामने अस्थाई तौर पर डेरा बना कर रहने वाले मदारी समाज के लोग सोमवार दोपहर दिन में आपस में भिड़ गए। झगड़े की वजह दो दिन पहले बच्चों के बीच हुआ विवाद था। सोमवार को इससे दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। करीब आधा घंटे तक दोनों पक्षों के बीच पथराव हुआ, जिनमें महिलाएं भी शामिल थी।

पथराव की घटना में चार लोग चोटिल हुए। मौके पर पुलिस दल ने पहुंच काफी मशक्कत के बाद दोनों पक्षों को अलग-अलग कर काबू में किया। पुलिस ने दोनों पक्षों के 18 लोगों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया। घटनाक्रम के अनुसार शहर के नए बस स्टैंड के सामने पहाड़ी के पास मदारी समाज के लोग निवास करते हैं। मदारी समाज के दो परिवारों में तीन दिन पूर्व बच्चों के बीच लड़ाई को लेकर एक परिवार ने दूसरे परिवार के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया था। इसको लेकर सोमवार दोपहर को दोनों परिवारों में समझौता करवाने के लिए समाज के लोगो को बाहर से बुलाया गया था। जहां दोनों के बीच कहासुनी हुई। देखते ही देखते दोनों परिवार के लोग आपस में भिड़ गए। वे अपनी-अपनी छतों पर एकत्रित किए हुए पत्थरों से एक-दूसरे को मारने लगे। सूचना पर मौके पर पंहुची पुलिस ने मदारी समाज के 18 लोगो को शांति भंग में गिरफ्तार किया।

सुमेरपुर. घटनास्थल पर पड़े पत्थर।

X
बच्चों की बात पर भिड़ गए एक ही समाज के दो गुट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..