पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Bar News Rajasthan News 450 Lakhs Cai Suspend Bandi39s Slip Found In Grab Case

4.50 लाख रु. हड़पने के मामले में सीअाई सस्पैंड, बंधी की पर्ची मिली

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement
धाेखाधड़ी मामले में गिरफ्तार किए गए युवक से जब्त 4.50 लाख रुपयाें काे मालखाने में जमा कराने के बजाय जेब में रखने के अाराेप में गिरफ्तार किए गए रातानाड़ा थाने के सीअाई भूपेंद्र सिंह काे शनिवार काे सस्पेंड कर दिया गया। पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने ये आदेश दिए। दूसरी अाेर, इसी मामले में फरार हुए एसअाई गणपतलाल का दूसरे दिन भी सुराग नहीं मिल पाया। इस बीच, एसीबी की जांच में नया खुलासा हुअा है कि सीअाई भूपेंद्र सिंह की शराब ठेकाें अाैर हुक्का बार सहित अन्य काराबाेरियाें से करीब 1.60 लाख रुपए की बंधी लगी हुई थी। एसीबी सूत्राें के अनुसार उनके पर्स में मिली पर्ची से इसका खुलासा हुअा है। इसमें 1.60 लाख मासिक का लेखा-जाेखा है। एसीबी के एएसपी नरेंद्र चौधरी ने सीआई भूपेंद्र िसंह को शनिवार रात मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। वहां से उन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

सीआई भूपेंद्र

छेड़छाड़ मामले में थाना प्रभारी लाइन हाजिर, एएसअाई सस्पेंड

मनोहरथाना (झालावाड़) | महिला से छेड़छाड़ मामले अाैर लगातार मिल रही शिकायताें के बाद मनोहरथाना क्षेत्र के दांगीपुरा थाना प्रभारी राजू उदयवाल काे लाइन हाजिर कर दिया गया है। इसके अलावा इस मामले में अाराेपी एएसआई अब्दुल हकीम को सस्पैंड किया गया है। एसपी राममूर्ति जोशी ने यह अादेश दिए। बताया जा रहा है कि थाना प्रभारी पर इस मामले में से नाम हटाने के लिए रिश्वत मांगने का भी आरोप था। इसके अलावा महिला से छेड़छाड़ का केस भी दर्ज हुअा था।

Advertisement

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement