एक माह पहले पाइपलाइन बिछाने ताेड़ी सड़क अब ग्रामीण ठीक करने का कर रहे हैं इंतजार

Pali News - शहर के सब्जी मंडी से जीनगर माेहल्ले में जलदाय विभाग के ठेकेदार ने पेयजल पाइप लाइन बिछाने के दौरान सीसी सड़क को तोड़...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:40 AM IST
Jaitaran News - rajasthan news a month ago the pipeline laying teddy road are waiting to recover the villagers now
शहर के सब्जी मंडी से जीनगर माेहल्ले में जलदाय विभाग के ठेकेदार ने पेयजल पाइप लाइन बिछाने के दौरान सीसी सड़क को तोड़ उस जगह पाइप लाइन बिछाई गई। पाइप लाइन बिछाने के एक माह बाद भी ठेकेदार द्वारा तोड़ी गई सीसी सड़क का पुनः निर्माण नहीं करवाया गया। सड़क का निर्माण नहीं करने से आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। ढगलचंद सैन सहित माेहल्लेवासियों ने बताया कि ठेकेदार द्वारा सड़क तोड़ने के बाद सड़क का पुनः निर्माण नहीं करवाने से दुपहिया वाहन चालक चोटिल हो रहे हैं।

कार्रवाई की मांग : माेहल्लेवासियों ने मुख्यमंत्री को पत्र भेज कर टूटी सड़क का पुननिर्माण शीघ्र करवाने तथा लापरवाही बरतने चाले अधिकारियों व ठेकेदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की। पूर्व पार्षद वीरेंद्र जांगिड़ ने बताया कि शहर में पाइप लाइन बिछाने को लेकर ठेकेदार द्वारा तोड़ी सीसी सड़क एक माह बाद भी ठीक नहीं की गई, जिससे आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ता है। सड़क को जल्द ठीक नहीं किया तो अांदाेलन किया जाएगा।

जैतारण | शहर में ठेकेदार द्वारा तोड़ी गई सीसी सड़क।

X
Jaitaran News - rajasthan news a month ago the pipeline laying teddy road are waiting to recover the villagers now
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना