विज्ञापन

बाजारों में पहुंची सुगंधित अबीर गुलाल, नई वैरायटी की पिचकारियां भी

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:21 AM IST

Pali News - शहर में शनिवार को रंगोत्सव को लेकर बाजारों में रौनक नजर आने लगी है। अच्छी ग्राहकी से जहां व्यापारी भी खुश हैं तो...

Pali News - rajasthan news abhur gulal the new variety of pachikarias also reached the markets
  • comment
शहर में शनिवार को रंगोत्सव को लेकर बाजारों में रौनक नजर आने लगी है। अच्छी ग्राहकी से जहां व्यापारी भी खुश हैं तो बाजारों में भी रौनक नजर आ रही है। इस बार होली भी आमजन के जीवन के हिसाब से बंट गई है। बच्चे अभी पिचकारी व वाटर कलर बम को तरजीह दे रहे हैं, वहीं बुजुर्ग व्यक्ति अपने साथियों के साथ मिलकर चंग व फाग गीतों की यादों में खोए नजर आ रहे हैं। इस बार व्यापारियों ने जीएसटी के बावजूद बड़े ही अनोखे अंदाज में होली के लिए बाजार सजाए हैं, ताकि दूर से ही ग्राहक की नजर इन पर पड़ जाए और वे पर्व को लेकर बाजार में पहुंची विभिन्न प्रकार की पिचकारियां, सुगंधित गुलाल, अबीर, हर्बल कलर खरीद सके। पर्व को लेकर सब्जी मंडी, सर्राफा बाजार, धानमंडी सहित शहर के मुख्य बाजार अबीर, गुलाल और पिचकारियों से चार दिन पहले ही सजे हुए है। जहां प्रतिदिन बच्चे अपने परिजनों के साथ अलग अलग तरह की वैरायटियों को खूब पसंद कर रहे हैं।

पाली. शहर में बिकने आए गुलाल। फोटो| भास्कर

पिचकारियां व वाटर बूम बच्चों को कर रही आकर्षित

होली खेलने के लिए अभी भी पिचकारी व वाटर बम बच्चों की पहली पसंद बनी हुई हैं। इसमें क्रिस, पावर रेंजर के पिस्टल, मोगली बी फोर तथा अन्य पिचकारियां बीस रुपए से लेकर दो सौ रुपए तक बाजार में उपलब्ध है। इसके साथ ही कलर बम बच्चों को लुभा रहे हैं। जीएसटी के लागू होने बाद रंग और पिचकारियां टैक्स स्लैब में आ गए हैं। इस कारण थोक बाजार में भी यह महंगे बिक रहे हैं।


X
Pali News - rajasthan news abhur gulal the new variety of pachikarias also reached the markets
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन