जुआघराें पर ताले लगाकर आरोपी भूमिगत, पहले दिन 3 जुआरी पकड़े

Pali News - जिले में खुलेआम चल रहे जुए के कारोबार के खिलाफ अब पुलिस ने सख्त रवैया अपनाने का मानस तैयार कर लिया है। एसपी आनंद...

Feb 15, 2020, 10:41 AM IST
Pali News - rajasthan news accused underground by locking gambling caught 3 gamblers on first day

जिले में खुलेआम चल रहे जुए के कारोबार के खिलाफ अब पुलिस ने सख्त रवैया अपनाने का मानस तैयार कर लिया है। एसपी आनंद शर्मा के आदेश पर पूरे जिले में जुआरियों के नेटवर्क को ध्वस्त करने का अभियान चलाया जाएगा। बाली के एएसपी बृजेश सोनी ने शुक्रवार को शहर के पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर उनको शहर में संचालित होने वाले जुआघरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। साथ ही विशेष टीम का भी गठन किया जा रहा है। यह टीम लगातार ऐसे अड्डों पर विशेष निगरानी रखेगी। शाम को तीन जुआरियों को गिरफ्तार किया है।

दैनिक भास्कर ने तीन दिन तक शहर के प्रमुख जुआघरों में स्टिंग कर इस पूरे काले कारोबार का खुलासा शुक्रवार के अंक में किया है। इसमें बताया कि मुंबई समेत अन्य शहरों से संचालित होने वाले कल्याण, मिलन तथा मधु समेत अन्य ऑनलाइन जुआ के जरिए जिलेभर मेंं एजेंट अंकों की पर्चियां काटकर दांव लगा रहे हैं। जिले में ऐसे 200 से अधिक ठिकाने हैं। शहर में तो एसपी ऑफिस, पुलिस चौकियों तथा प्रमुख मार्गों के समीप ऐसे जुए के अड्डों पर देर रात तक जुआरियों की भीड़ लक्की अंक के इंतजार में खड़ी रहती है। सुबह खबर प्रकाशित होने के बाद शुक्रवार को सुबह से ही इन दुकानों पर ताला लगा रहा। जहां पर दिनभर दांव लगाने वालों की भीड़ लगी रहती थी, वहां पर दिनभर सुनसान रहा। संचालक व एजेंट भी भूमिगत हो गए। भास्कर में प्रकाशित खबर को लेकर शुक्रवार को समूचा पुलिस महकमा हरकत में आ गया। एसपी आनंद शर्मा ने जिले के सभी थाना प्रभारियों को जुआरियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

इधर, जुअारियाें की धरपकड़ शुरू, तीन को पकड़ा

शहर में शुक्रवार शाम काे जुअा खेलते हुए तीन अाराेपियाें काे गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दांव पर लगाए 11 हजार 30 रुपए बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार एसपी के अादेश पर शुरू हुई कार्रवाई में माेहम्मद शमशेर पुत्र माेहम्मद शहजाद निवासी विकास नगर, माेहम्मद युसुफ पुत्र गनी माेहम्मद निवासी गुरलाई मार्ग तथा साजिद खान पुत्र यासीन खान निवासी गुरलाई मार्ग काे एक ठिकाने पर दबिश देकर जुअा खेलते हुए रंगे हाथाें गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से दांव पर लगाए नकद रुपए भी बरामद किए गए हैं।

पाली. जुअा खेलते पकड़े गए अाराेपी

X
Pali News - rajasthan news accused underground by locking gambling caught 3 gamblers on first day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना