भाजपा के नाराज नेता खडसे शरद पवार से मिले

Pali News - महाराष्ट्र भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे साेमवार काे दिल्ली में एनसीपी प्रमुख शरद पवार से िमले। राज्य में...

Dec 10, 2019, 07:10 AM IST
Bar News - rajasthan news angry bjp leader khadse met sharad pawar
महाराष्ट्र भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे साेमवार काे दिल्ली में एनसीपी प्रमुख शरद पवार से िमले। राज्य में विधानसभा चुनाव के बाद से नाराज चल रहे खडसे ने कहा है कि वे अपमानित अाैर उपेक्षित महसूस कर रहे हैं। खडसे ने भाजपा के बड़े नेताअाें से मिलने का वक्त मांगा है। साथ ही कहा कि वे मंगलवार काे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलेंगे। जमीन से जुड़े अाराेपाें के बाद 2016 में खडसे ने राजस्व मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। उनकाे चुनाव में टिकट नहीं दिया गया था। उनकी जगह बेटी काे िटकट मिली जाे हार गई थी।

अजित पवार मिले फडणवीस से, बाेले-माैसम पर बात की

एनसीपी नेता अजित पवार भाजपा काे समर्थन देकर वापस लेने के नाटकीय प्रकरण के बाद साेमवार काे सार्वजनिक ताैर पर पहली बार पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिले। वे एक निर्दलीय विधायक की बेटी की शादी में शाेलापुर पहुंचे थे। हालांकि बाद में मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर उन्हाेंने कहा, हम दाेनाें कुछ बात कर रहे थे, इसका मतलब ये नहीं है िक कुछ पक रहा है। हमने माैसम अाैर बारिश पर चर्चा की। राजनीति में काेई स्थाई दुश्मन नहीं हाेता। हम दाेनाें पास-पास बैठे थे, इसलिए स्वाभाविक था हम माैसम पर बात करते।

भाजपा की बैठक में नहीं अाईं पंकजा मुंडे : महाराष्ट्र भाजपा की नेता अाैर पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे साेमवार काे अाैरंगाबाद में पार्टी की बैठक में नहीं पहुंचीं। हालांकि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। उन्हाेंने सूचना दे दी थी कि वे नहीं अा पाएंगी। पंकजा विधानसभा चुनाव में हारने के बाद से नाराज चल रही हैं।

X
Bar News - rajasthan news angry bjp leader khadse met sharad pawar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना