नाराज रिश्तेदारों ने हमला कर युवक का अपहरण किया, बचाने आए पिता की हत्या

Pali News - नाणा थाना क्षेत्र के जवाई बांध के निकट दूदनी गांव में बुधवार रात हथियारों से लैस होकर आए सिरोही के कुछ आरोपियों ने...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 10:05 AM IST
Pali News - rajasthan news angry relatives kidnapped a young man by attacking him killing his father
नाणा थाना क्षेत्र के जवाई बांध के निकट दूदनी गांव में बुधवार रात हथियारों से लैस होकर आए सिरोही के कुछ आरोपियों ने अमराराम कालबेलिया के घर पर हमला किया और अपहरण कर लिया। बचाने आए अमराराम के 75 वर्षीय पिता रामाराम पर भी आरोपियों ने हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पीछा करते हुए सिरोही के बरलूट इलाके में घेराबंदी कर आरोपियों के चंगुल से अमराराम को मुक्त कराया, जबकि मुख्य आरोपी भगाराम समेत अन्य आरोपियों को गुरुवार देर रात हिरासत में लिया है।

प्रारंभिक छानबीन में पुलिस को पता चला है कि दूदनी गांव के अमराराम कालबेलिया के पुत्र की शादी सिरोही निवासी भगाराम कालबेलिया की दोहिती से हो रखी है। कुछ समय पहले अमराराम ने अपने बेटे की सास को भगाकर ले गया व शादी कर ली। इससे भगाराम व उसके परिवार के लोग नाराज थे। हमलावरों ने बुधवार रात बदला लेने के लिए दूदनी गांव में अमराराम के घर पर हमला बोला था, जिसमें घायल वृद्ध ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद बाली एएसपी ब्रजेश सोनी, सीओ सुमेरपुर निशांत भारद्वाज व नाणा थाना प्रभारी करणीदान चारण मौके पर पहुंचे और आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमें रवाना की। गुरुवार को पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

दोनों परिवार में कई रिश्ते, बेटी को भगाने से पनपी दुश्मनी : नाणा थाना प्रभारी करणीदान चारण ने बताया कि दूदनी गांव के अमराराम कालबेलिया व सिरोही निवासी भगाराम संबंधी है। अमराराम का एक पुत्र भगाराम का दामाद है, जबकि भाई व उसके परिवार की लड़कियों की शादी भी भगाराम के परिवार में कर रखी है। अमराराम ने अपनी प|ी को छोड़ कर भगाराम की पुत्री को भगाकर लव मेरिज की, जिसके बाद से दोनों परिवार में खटास पड़ी और उनमें दुश्मनी पनप गई।

बरलूट से अपहृत युवक को छुड़ाया, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि बुधवार रात 9 बजे सिरोही निवासी आरोपी भगाराम अपने भाई मोहनलाल, पुत्र कांतिलाल, भाद्राजून निवासी रिश्तेदार कालूराम समेत अन्य आरोपियों के साथ दूदनी गांव में अमराराम के घर हमला बोल दिया। शोर शराब सुन कर अमराराम का पिता रामाराम बीच बचाव करने आया तो आरोपियों ने उस पर भी हथियारों से हमला किया, जिसमें घायल वृद्ध ने रात को अस्पताल में दम तोड़ दिया। आरोपी अमराराम को उठा कर अपने साथ ले गए, जिसके साथ भी मारपीट की। पुलिस ने गुरुवार को पीछा कर बरलूट इलाके से आरोपियों के चंगुल से अमराराम को मुक्त कराया। आरोपी भगाराम, कांतिलाल व मोहनलाल को पुलिस ने राउंड अप किया है, जिससे पूछताछ कर अन्य आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।

X
Pali News - rajasthan news angry relatives kidnapped a young man by attacking him killing his father
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना