भादरास गांव के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Pali News - पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया भास्कर न्यूज | सादड़ी सादड़ी थाना क्षेत्र के भादरास गांव के 23 वर्षीय प्रकाश...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 05:50 AM IST
Rajasthan News - rajasthan news bhadras village youth die in dubious circumstances
पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया

भास्कर न्यूज | सादड़ी

सादड़ी थाना क्षेत्र के भादरास गांव के 23 वर्षीय प्रकाश चौधरी पुत्र जगाराम की बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बुधवार सुबह वह कोर्ट परिसर में अधिवक्ता के पास किसी मामले में मिलने के लिए गया था, जहां उसकी तबीयत खराब होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों का आरोप था कि तीन दिन पहले और बुधवार को भी परिवार के कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की थी। इसके चलते उसके शरीर में अंदरूनी चोट आने से मौत हुई है। वे आरोपियों के खिलाफ हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि देर रात तक इस संबंध में मृतक के परिजनों की ओर से रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है, लेकिन पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए शव को मोर्चरी में रखवाया है। गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराया जाएगा।







प्राप्त जानकारी के अनुसार भादरास गांव के प्रकाश पुत्र जगाराम चौधरी का अपने परिवार के लोगों से जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है, जिसके चलते 10 फरवरी को दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। परिजनों का कहना है कि बुधवार सुबह भी उन लोगों ने प्रकाश के साथ मारपीट की, जिसकी रिपोर्ट लिखवाने के लिए वह कोर्ट में वकील के पास गया था। मगर वहां अचानक उसकी तबीयत ज्यादा हो गई, जिसे सादड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। सादड़ी थाने के एएसआई मनोहरसिंह सोलंकी ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से देर रात तक रिपोर्ट तो दर्ज नहीं कराई गई, लेकिन पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए शव को मोर्चरी में रखवाया है। गुरुवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

X
Rajasthan News - rajasthan news bhadras village youth die in dubious circumstances
COMMENT