पाली की लेखिका प्रेरणा बॉलीवुड अभिनेता करणवीर बोहरा पर लिखेगी बायोग्राफी

Pali News - पाली | पाली की उपन्यास लेखिका प्रेरणा व्यास अब बॉलीवुड अभिनेता करणवीर बोहरा पर बायोग्राफी लिखेगी। अभिनेता बोहरा...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 05:55 AM IST
Pali News - rajasthan news biography of pali writer inspired by bollywood actor karanveer bohra
पाली | पाली की उपन्यास लेखिका प्रेरणा व्यास अब बॉलीवुड अभिनेता करणवीर बोहरा पर बायोग्राफी लिखेगी। अभिनेता बोहरा मूलत: जोधपुर के रहने वाले है। उन्होंने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत 1990 में तेजा फिल्म से की थी। गत दिनों एक निजी कार्यक्रम में जोधपुर पहुंचे अभिनेता बोहरा से पाली की उपन्यास लेखिका व्यास ने मुलाकात की थी। व्यास ने गत 2017 में एक लड़की के हॉस्टल लाइफ पर लिखा उपन्यास हसल हार्ड गर्ल भेंट की। साथ ही उन्होंने अभिनेता बोहरा के जीवन के प्रेम प्रसंग पर बायोग्राफी लिखने का निवेदन किया। इस पर अभिनेता बोहरा ने यह कार्य जल्द से जल्द करने की बात कही। लेखिका व्यास ने बताया कि वे जल्द ही अभिनेता बोहरा के जीवन से जुड़े प्रेम प्रसंग पर बायोग्राफी लिखना शुरू करेगी। साथ ही करीब 6 से 7 माह में बायोग्राफी लिखकर प्रकाशित भी करेगी।



गौरतलब है कि व्यास ने 2017 में हसल हार्ड गर्ल उपन्यास का छत्तीसगढ़ से पब्लिकेशन करवाया था। वहीं गत वर्ष जनवरी माह में पाली टाउन हॉल में उपन्यास का विमाेचन किया था।

X
Pali News - rajasthan news biography of pali writer inspired by bollywood actor karanveer bohra
COMMENT