गोदाम के ताले तोड़ 16 मिनट में सिगरेट के 13 कार्टन चुराए, 3 छोड़ भागे

Pali News - अाैद्याेगिक थाना क्षेत्र में रेलवे ओवरब्रिज के निकट सरदार पटेल नगर में स्थित एक गाेदाम के ताले ताेड़ बुधवार...

Jan 16, 2020, 10:05 AM IST
अाैद्याेगिक थाना क्षेत्र में रेलवे ओवरब्रिज के निकट सरदार पटेल नगर में स्थित एक गाेदाम के ताले ताेड़ बुधवार तड़के चोर सिगरेट पैकेट के 10 कार्टन चोरी कर ले गए। चोरों ने गोदाम से कुल 13 कार्टन चुराए थे, लेकिन उनकी कार में 10 कार्टन ही समाए तो बाकी के 3 कार्टन गोदाम की गैलेरी में छोड़ कर भाग गए। गोदाम मालिक का दावा है कि प्रत्येक कार्टन में करीब डेढ़ लाख रुपए कीमत के सिगरेट पैकेट थे, जिसके हिसाब से चोर उसके वहां से 15 लाख रुपए की सिगरेट चोरी कर ले गए। गाेदाम में सामान बहुत सारा अन्य सामान भी था, लेकिन चोरों ने महंगी सिगरेट के कार्टन ही चुराए। इससे लगता है कि चोर सिगरेट चुराने के लिए ही इको कार लेकर आए थे। उन्होंने मुंह पर नकाब बांध रखा था, जो बार-बार सीसीटीवी कैमरे की ओर भी देख रहे थे।





माना जा रहा है कि चोर कोई जानकार ही थे, जिन्होंने सीसीटीवी कैमरों से बचने के लिए मुंह पर नकाब पहन रखा था। औद्योगिक थाना प्रभारी सवाईसिंह राठौड़ ने बताया कि संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है, जबकि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों व कार का पता लगाया जा रहा है।

13 कार्टन चोरी कर गैलेरी तक लाए

सरदार पटेल नगर में अशाेक अग्रवाल ने अशाेक कुमार कैलाशचंद नाम से फर्म का आॅफिस व गाेदाम लगा रखा है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बुधवार तड़के 3.43 बजे चाेर कार लेकर गोदाम के बाहर पहुंचे और ताले ताेड़कर 4.24 बजे गाेदाम में घुसे। 4.40 बजे तक वे गाेदाम में ही रहे अाैर वहां पड़े सिगरेट, अगरबत्ती, बिस्किट अादि के कार्टन खंगाले। आरोपियाें ने सिगरेट के 13 कार्टन उठाए और एक-एक कर गोदाम की बाहर गैलेरी तक लाए। मगर कार में 10 ही कार्टन ही आए तो आरोपी बाकी के 3 कार्टन गैलेरी में ही छाेड़ भाग गए। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में पूरी घटना में नकाबपोश दो आरोपी गाेदाम के भीतर आते-जाते नजर आ रहे हैं। आशंका यह भी जताई जा रही है कि शायद एक चाेर गाड़ी में बैठा था, जो अाने-जाने वाले की रैकी कर रहा था।

इस तरह चला घटनाक्रम

3.43 बजे : गाेदाम के पास गाड़ी अाई

4.21 बजे : ताला ताेड़ना शुरू किया

4.24 बजे : ताले ताेड़े गाेदाम में घुसे

4.40 बजे : कार्टन गाड़ी में डाल रवाना हुए

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना