काॅलेज छात्राें ने लिया वस्त्रदान करने का संकल्प

Pali News - बांगड काॅलेज में छात्रसंघ के तत्वावधान में चल रहे चार दिवसीय नई सोच नई उमंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के तहत शुक्रवार...

Dec 14, 2019, 10:31 AM IST
Pali News - rajasthan news college students pledged to don clothes
बांगड काॅलेज में छात्रसंघ के तत्वावधान में चल रहे चार दिवसीय नई सोच नई उमंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के तहत शुक्रवार काे छात्राें ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी। शुरुअात में दैनिक भास्कर की अपील पर छात्राें ने अपने घर के अास-पास रहने वाले जरूरतमंदाें काे अपने पुराने वस्त्रदान करने का संकल्प लिया। छात्रसंघ अध्यक्ष गोपालसिंह आऊवा ने बताया कि इस माैके पर डिम्पल ने याद पिया की, दिव्यांश ने जग घुमिया तेरे जैसा कोई नही, नरेश ने मैं तेरा हीरो, मनीषा राजपुरोहित ने चुड़ी चमके व भावेश ने धीमे-धीमे से चली हवा गीत पर प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में पूजा, पूनम, संतोष कंवर, प्रिया, आंचल, दिलीप कुमार, गौरव, दिव्यांश, पिंटू, नरेश, सूरज, अमनसिंह, संतोष, संजय परिहार, ईशा, अजय, मनीषा राजपुरोहित, तरूणा, पंकज, प्रीति दास सहित कई स्टूडेंट्स ने भी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी। इस माैके पर अतिथि के ताैर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष चुन्नीलाल चाड़वास, राजकीय अभिभाषक एवं लोक अभियोजक डॉ. चन्द्रभानु राजपुरोहित, समाजसेवी राजेंद्रसिंह धुरासनी, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राजेन्द्रसिंह पिलाेवनी व गणपत पटेल मौजूद थे। कार्यक्रम में छात्रसंघ अध्यक्ष गोपालसिंह आऊवा ने अतिथियांे का स्वागत किया। इस दाैरान पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष दीपक सोनी, महासचिव जय कुमार सालवानी, सचिव अजय चावला, जावेद, अक्षत लोढा, जय शर्मा अादि मौजूद थे। मंच संचालन राजेंद्र परिहार ने किया।

वस्त्रदान महादान अभियान में सहभागिता निभाने का संकल्प

शुरुअात में छात्रसंघ अध्यक्ष गोपाल सिंह आऊवा के नेतृत्व में विद्यार्थियाें ने दैनिक भास्कर के वस्त्रदान महादान अभियान में सहभागिता निभाने का संकल्प लिया। इस माैके गाेपालसिंह ने कहा कि काॅलेज में छात्र गांव-गांव ढाणी-ढाणी से अाते है। यदि वे अपने अास-पास जरूरतमंदाें के बीच अपने पुराने वस्त्र बांटे ताे इस सर्दी में काेई सर्दी से नहीं ठिठुरेगा। युवा नेता दीपक साेनी ने वस्त्रदान महादान के साथ रक्तदान की शपथ भी दिलाई।

पाली. कॉलेज मेें आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में भास्कर के वस्त्रदान की शपथ लेते छात्र-छात्राएं।

X
Pali News - rajasthan news college students pledged to don clothes
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना