प्रीमियर लीग में धामली ने जीता पहला मैच

Pali News - बंदियों ने वालीबॉल मैच मंे अाईटीअाई काे 2-0 से हराया बांझाकुड़ी. उप कारागृह में वालीबाॅल खेलते आईटीआई छात्र व...

Jan 16, 2020, 10:21 AM IST
Rajasthan News - rajasthan news dhamli won the first match in the premier league
बंदियों ने वालीबॉल मैच मंे अाईटीअाई काे 2-0 से हराया

बांझाकुड़ी. उप कारागृह में वालीबाॅल खेलते आईटीआई छात्र व बंदी।

भास्कर न्यूज | बांझाकुड़ी

उप कारागृह में बुधवार को एक दिवसीय वालीबॉल मुकाबला आयोजित किया गया। वहीं वॉलीबॉल मुकाबला उप कारागृह के वॉलीबॉल मैदान में बंदियों और आईटीआई के छात्रों के बीच हुअा। वॉलीबॉल मुकाबले में बंदियों ने 2-0 से आईटीआई के छात्रों को पराजित कर दिया। वहीं जेल प्रशासन ने कैदियों को तनावमुक्त करने सकारात्मक ऊर्जा व खेल भावना को विकसित करने के उद्देश्य से मैच रखा। उपकारापाल जयसिंह सिसोदिया ने बताया कि बंदियों को तनावमुक्त रखने के लिए जेल प्रशासन ने अहम कदम उठाए हैं। जेल के कैदियों को नशे और तनाव से दूर रखने के लिए बंदियों को खेलों के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए वॉलीबॉल मुकाबला आयोजित किया गया। वहीं आईटीआई के छात्रों को उपकारापाल ने कहा कि सही रास्ते पर चलें। इस मौके पर आईटीआई के मनोहर, दशरथ कुमार, किशोर, जेल प्रशासन में उप कारापाल जयसिंह सिसोदिया, मुख्य प्रहरी जितेंद्र सिंह,नैनाराम, प्रहरी सहदेव चौधरी, रामकुमार,अभिषेक, विनोद कुमार अादि माैजूद थे।

खेल समाचार

मारवाड़ जंक्शन | क्षेत्र के धामली गांव में धामली प्रीमियर लीग का शुभारंभ पूर्व विधायक केसाराम चौधरी के सानिध्य में किया गया। यहां प्रतियोगिता का पहला मैच धामली व चवाड़िया के बीच हुआ। जिसमें धामली ने पहले मैच में बाज़ी मारी। इस माैके पर पूर्व विधायक चौधरी ने खिलाड़ियों को खेल की भावना से खेलने की बात कही। इस माैके पर धामली मरुधरा ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक अरुणसिंह,पूर्व सरपंच मिश्रीलाल मेवाड़ा, अरविंद सोनी अादि माैजूद थे।

X
Rajasthan News - rajasthan news dhamli won the first match in the premier league
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना