साेजत में पूर्व सैनिकाें की समस्याओं पर हुई चर्चा

Pali News - पूर्व सैनिक सेवा परिषद की स्थानीय शाखा द्वारा पूर्व सैनिकाें की विभिन्न समस्याओं के निराकरण के लिए पंचायत समिति...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 11:10 AM IST
Sojat News - rajasthan news discussion on the problems of ex servicemen in sage
पूर्व सैनिक सेवा परिषद की स्थानीय शाखा द्वारा पूर्व सैनिकाें की विभिन्न समस्याओं के निराकरण के लिए पंचायत समिति सभागार भवन में शिविर का अायाेजन किया गया। शिविर में 320 मीडियम रेजिमेंट जाेसा हैडक्वार्टर जाेधपुर के सूबेदार बीके मीना की अगुवाई में विभिन्न समस्याओं का निराकरण किया गया।

इस दाैरान उन्हें पेंशन के साथ पूर्व सैनिकाें के लिए सरकार द्वारा शुरू की गई विभिन्न याेजनाअाें की जानकारी दी गई। इस दाैरान संगठन के सचिव अशाेक सैन की अगुवाई में सूबेदार मीना काे खासताैर से समाजत में पुन: माेबाइल कैंटीन भेजने की मांग की गई। जिस पर उन्हाेंने भराेसा दिलाया कि इस बारे में उच्चाधिकारियाें तक जरूर मामला पहुंचाया जाएगा व प्रयास हाेगा कि जल्दी ही समाजत में सेना की कैंटीन शुरू हाे। इस दाैरान तय हुअा कि अागामी शिविर 16 जुलाई काे समीपवर्ती रायपुर कस्बे में अायाेजित किया जाएगा। इस माैके सूबेदार पाबूसिंह जैतावत, हैड कांस्टेबल तेजनाथ, पदमसिंह, हरिराम बिश्नाेई, बाबूलाल बिश्नाेई, किरानाराम, हस्ताराम, गणपतसिंह, घीसूलाल, हुकमसिंह अादि माैजूद थे।

साेजत. पंचायत समिति मेंं पूर्व सैनिकाें की समस्याअाे का निस्तारण करते सूबेदार।

X
Sojat News - rajasthan news discussion on the problems of ex servicemen in sage
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना