• Hindi News
  • National
  • Rani News Rajasthan News Doda In The Father39s Car Consignment Of The Vessel Son Was Escorting With Friends Arrested Six Smugglers From Both Trains

पिता की गाड़ी में डोडा पोस्त की खेप, बेटा दोस्तों के संग कर रहा था एस्कोर्टिंग, दोनों गाड़ियों से 6 तस्कर गिरफ्तार

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
तस्कर अाेमाराम का पुत्र रमेश, जाे पिता के साथ डाेडा पाेस्त की तस्करी में अपने साथियाें की मदद से एस्काटर्ििंग कर रहा था।

18 बोरों में भरा 364 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद

भास्कर संवाददाता | पाली

डोडा पोस्त की खेप लेकर जा रहे तस्करों ने शनिवार सुबह रानी व गुड़ा एंदला थाना पुलिस को करीब डेढ़ घंटे तक छकाया। पुलिस का पीछा होते देख तस्करों ने नाडोल से खौड़ गांव के बीच कच्चे मार्गों व खेतों में गाड़ियां दौड़ाई तो एक जगह उनकी गाड़ी का टायर पंक्चर भी हो गया, लेकिन फिर भी आरोपी गाड़ी को दौड़ाते रहे। आखिरकार खौड़ गांव में पुलिस ने व्यूह रचना बनाकर तस्करों की घेराबंदी की तो वे पकड़ में आ गए। पुलिस ने इनोवा कार में 18 बोरों में भरा 364 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया। एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि कार में जाेधपुर के डांगियावास के निकट कानावास का पाना निवासी शातिर तस्कर ओमाराम विश्नोई पुत्र मानाराम व रोहट के कलाली में विश्नोइयों की ढाणी निवासी भजनाराम विश्नोई पुत्र बाबूलाल को गिरफ्तार किया गया। ओमाराम का पुत्र रमेश विश्नोई अपने पिता के साथ तस्करी में लिप्त है, जिसे भी गिरफ्तार किया गया है। रमेश अपने दोस्त अक्षयसिंह राजपुरोहित पुत्र पूरणसिंह निवासी तिंवरी की स्कॉर्पियो जीप में डोडा पोस्त से भरी अपने पिता ओमाराम की इनोवा कार के आगे एस्कोर्टिंग करते चल रहा था। उसके साथ अक्षयसिंह तथा लूणी के फिटकासनी निवासी राकेश विश्नोई पुत्र ओमाराम व मुकेश विश्नोई पुत्र हरिराम निवासी निंबली पटेलान, रोहट को भी गिरफ्तार किया गया है। डोडा पोस्त की खेप की कीमत करीब 15 लाख रुपए आंकी गई है।

अाराेपी तस्कर अाेमाराम विशनाेई, जाे राेहट व जाेधपुर इलाके में तस्करी का नेटवकर् अपने बेटे की मदद से चलाता है।

राेहट के कलाली गांव का अाराेपी भजनाराम विशनाेई, जाे अाेमाराम के साथ तस्करी इलाके में करता है।

खबरें और भी हैं...