डाॅ. सुदीप के मकान को अपने नाम कराना चाहती थी दीपा

Pali News - भरतपुर | भरतपुर में सूर्या सिटी में बीते गुरुवार को श्रीराम गुप्ता हॉस्पिटल की संचालिका डॉ. सीमा गुप्ता द्वारा...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:57 AM IST
Bar News - rajasthan news dr deepa wanted to get sudip39s house in her name
भरतपुर | भरतपुर में सूर्या सिटी में बीते गुरुवार को श्रीराम गुप्ता हॉस्पिटल की संचालिका डॉ. सीमा गुप्ता द्वारा अपने पति डॉ. सुदीप गुप्ता की प्रेमिका दीपा गुर्जर उर्फ दीपक गुर्जर व प्रेमिका के बेटा शौर्य की हत्या के मामले में एक-एक कर कड़ी खुलती ही जा रही हैं। वहीं रविवार को डॉ. सुदीप गुप्ता को दो दिन का पुलिस रिमांड पूरा होने के बाद थाना चिकसाना पुलिस ने आरोपी डॉ. सुदीप गुप्ता को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जहां से उसे जेल भेजने के आदेश पारित हुए। रविवार शाम को पुलिस ने डॅा. सुदीप गुप्ता को सेवर सेंट्रल जेल भेज दिया। उक्त मामले में पुलिस ने पूर्व में डाॅ. सुदीप गुप्ता को प्रेमिका और उसके बेट की हत्या में षडयंत्र रचने की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था, लेकिन अब जो तथ्य निकल कर सामने आए हैं।

अनुसंधान अधिकारी ने बताया कि दो दिन के पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में उन्हें कई अहम सुराग लगे हैं। वहीं उनके संबंधी लोगों ने भी पूछताछ में कई महत्वपूर्ण जानकारियों भी दी हैं, अनुसंधान अधिकारी श्रवण पाठक ने बताया कि डॉ. सुदीप गुप्ता अपनी प्रेमिका दीपा गुर्जर के साथ पूरी तरह से एक दंपत्ति की तरह से ही रहता था। सूर्या सिटी के लोगों के बीच भी वह एक पति-प|ी की तरह ही पेश आते थे। इस बात की जानकारी दीपा गुर्जर के परिवार को भी पहले से ही अच्छी तरह थी। लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनके उनके बीच कुछ बातों को लेकर मनमुटाव शुरू हुआ। दीपा गुर्जर ने जब अपने बेटे शौर्य का एडमिशन कराया तो वह शौर्य के नाम के आगे पिता के रूप में डॉ. सुदीप गुप्ता लिखाना चाहती थी। इसके अलावा दीपा सूर्या सिटी वाले मकान की रजिस्ट्री अपने नाम से कराना चाहती थी। लेकिन डॉ. सुदीप गुप्ता न तो अपनी प्रेमिका के बेटे शौर्य को अपना नाम देने को तैयार थे और न ही सूर्या सिटी वाले मकान को दीपा गुर्जर के नाम करने को ही राजी थे। इसी बात को लेकर पिछले कुछ माह से उन दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया। इस मामले के यही दो मुख्य कारण नजर आते हैं।

दीपा की बहन के सामने भी हुई थी डॉ. सुदीप व दीपा में मारपीट

जांच में यह भी सामने आया है कि दीपा की बहन राधा के सामने सूर्या सिटी वाले मकान में डॉ. सुदीप गुप्ता और दीपा गुर्जर के बीच न केवल झगड़ा हुआ बल्कि, मारपीट भी हुई। राधा ने जांच के दौरान बताया कि एक दिन जब वह अपनी बहन दीपा गुर्जर के पास सूर्या सिटी में थी। तब सूर्या सिटी वाले मकान का मालिकाना हक दीपा के नाम करने को लेकर बहन दीपा और डॉ. सुदीप दोनों के बीच काफी बहस हुई। फिर आपस में झगड़ा भी हुआ। डॉ. सुदीप गुप्ता ने गुस्से में बहन दीपा गुर्जर को थप्पड़ मार दिया, इस पर बहन दीपा ने भी सुदीप गुप्ता को थप्पड़ जड़ दिया था।

उधर, पुलिस ने डॉ. सुदीप गुप्ता सहित उनकी प्रेमिका दीपा गुर्जर के मोबाइल बरामद कर लिए हैं। मोबाइल कॉल डिटेल की सीडीआर मंगा ली गई है। डॉ. सुदीप गुप्ता के कब्जे से पासपोर्ट आदि कुछ अन्य दस्तावेज बरामद कर लिए गए हैं। जानकारी में यह भी आया है कि घटना वाले दिन भी इन दोनों के बीच कइयों बार मोबाइल पर बता हुई थी।

X
Bar News - rajasthan news dr deepa wanted to get sudip39s house in her name
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना