मामूली कहासुनी से माहौल गरमाया दो को शांतिभंग में किया गिरफ्तार

Pali News - शहर के बस स्टैण्ड पर दो पक्षों के बीच मामूली कहासुनी को लेकर एकबारगी माहौल गरमा गया। माहौल को देखकर जैतारण पुलिस...

Feb 15, 2020, 09:06 AM IST
Jaitaran News - rajasthan news due to a minor dispute two people arrested in peace

शहर के बस स्टैण्ड पर दो पक्षों के बीच मामूली कहासुनी को लेकर एकबारगी माहौल गरमा गया। माहौल को देखकर जैतारण पुलिस उपअधीक्षक सुरेश कुमार व सीआई सुरेश चाैधरी ने मौके पर पुलिस जाब्ता तैनात किया। जानकारी के अनुसार बस स्टैंड पर हाथ थैले व जीप चालक के बीच मामूली कहासुनी हो गई। मामूली बात को लेकर एक पक्ष की महिलाएं व पुरुष बड़ी संख्या में मौके पर एकत्रित हो गए। पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर नौरतराम पुत्र रूघाराम माली व शरीफ पुत्र इस्माइल खां को शांतिभंग में गिरफ्तार किया। माहौल को देखकर पुलिस ने मौके पर बड़ी संख्या में अारएसी जवान व पुलिस जाब्ता तैनात किया। मामले को लेकर शाम को उपखंड अधिकारी डाॅ. भास्कर विश्नोई ने मौके पर पहुंच मामले की जानकारी ली गई।

पुलिस ने बस स्टैंड से हाथ थैले व वाहनों को हटाया : शहर के बस स्टैण्ड पर दिनभर हाथ थैले व बेतरतीब खड़े वाहनों से लोगों का आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ता है। दिन में घटना के बाद पुलिस ने अवैध सड़कों पर खड़े हाथ थैले व वाहनों को हटाकर निश्चित स्थान पर खड़ा करने की हिदायत दी गई।

जैतारण. बस स्टैंड पर कहासुनी के बाद मौके पर पुलिस जाब्ता।

X
Jaitaran News - rajasthan news due to a minor dispute two people arrested in peace

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना