अतिक्रमण से शहर की सड़कें हुई संकरी, लग रहा जाम

Pali News - अतिक्रमण ने शहर को बेहाल कर दिया है। इसके आगे प्रशासनिक तंत्र इन दिनों लाचार हो गया है। शहर में जाम लगने का मुख्य...

Feb 15, 2020, 10:36 AM IST
Pali News - rajasthan news encroachment makes the streets of the city narrow jammed

अतिक्रमण ने शहर को बेहाल कर दिया है। इसके आगे प्रशासनिक तंत्र इन दिनों लाचार हो गया है। शहर में जाम लगने का मुख्य कारण भी सड़कों व फुटपाथों का अतिक्रमण कर दुकान लगाना है। इसके कारण शहर की सड़कें संकरी हो गई है। संकरी सड़काें पर चलना भी मुश्किल हाे गया है। शुक्रवार दोपहर भैरु घाट पर एक बार फिर से जाम लग गया। साेमवार काे भी यहीं स्थिति हुई थी। वाहनों के अतिक्रमण से यातायात बाधित हो गया। यहां वाहनों की कतार लग गईं, लोगों का निकलना मुश्किल हो गया। भैरु घाट में अामने सामने वाहनाें का जाम लगने से लाेगाें का पैदल गुजरना भी मुश्किल हाे गया। दो कारें रास्ते में अामने सामने हाेने से यातायात व्यवस्था पटरी से उतर गई। यह हाल केवल भैरु घाट का ही नहीं है, बल्कि शहर के अंदरुनी क्षेत्र में भी हर राेज यातायात बाधित हाेता है। हैरानी की बात ताे यह है कि यातायात व्यवस्था काे लेकर भैरु घाट पर पुलिसकर्मी लगा रखा है, लेकिन उनके नदारद चलने के चलते हर बार यातायात बाधित हाेता है।

बेतरतीब पार्किंग सबसे बड़ी परेशानी : शहर में यातायात व्यवस्था के बिगड़ने का सबसे बड़ा कारण बेतरतीब पार्किंग व्यवस्था है। यातायात विभाग द्वारा शहर के चौराहों पर तो चालान काटे जा रहे हैं, लेकिन शहर की भीतरी व्यवस्था को लेकर कोई सजग नहीं है।

पाली. भैरूघाट पर बेतरतीब यातायात व्यवस्था से लग रहा जाम।

X
Pali News - rajasthan news encroachment makes the streets of the city narrow jammed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना