महिला से सामूहिक दुष्कर्म की घटना से मचा हड़कंप, शराब के नशे में महिला ने रची थी झूठी कहानी

Pali News - शहर के रेलवे स्टेशन से शुक्रवार रात को टैक्सी में सवार महिला को सुनसान जगह पर झाड़ियों में ले जाकर सामूहिक...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:15 AM IST
Pali News - rajasthan news female gang rape woman drunken woman created false story
शहर के रेलवे स्टेशन से शुक्रवार रात को टैक्सी में सवार महिला को सुनसान जगह पर झाड़ियों में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटनाक्रम सुन शनिवार सुबह से ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली थाना प्रभारी गंगाराम खावा व औद्योगिक थाना प्रभारी किशोर सिंह भाटी व ट्रैफिक पुलिस प्रभारी निर्मला विश्नोई की टीम ने सीसीटीवी फुटेज के साथ हर पहलू को ध्यान में रखते हुए तफ्तीश शुरू की तो मामला संदिग्ध लगा। महिला शराब के नशे में थी, जिसका पुलिस ने उपचार करा मेडिकल कराया। डॉक्टरों ने सामूहिक दुष्कर्म घटना के जाहिरा हालात नहीं मिलने की बात कही। शनिवार सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक पुलिस ने हर एंगल से जांच की। एसपी आनंद शर्मा ने भी महिला से पूछताछ की। आखिरकार महिला ने पुलिस को बताया कि शराब के नशे की हालत में उसने सामूहिक दुष्कर्म की झूठी कहानी गढ़ी थी। ऐसा करने के पीछे मकसद के बारे में पुलिस ने उससे काफी पूछताछ की, लेकिन वह नशे को ही एक कारण बताती रही। इसके बाद पुलिस ने पाली में रहने वाले उसके पीहर पक्ष के लोगों की मौजूदगी में पूछताछ कर उनके साथ भेज दिया। औद्योगिक थाना पुलिस ने पूरे प्रकरण की रपट दर्ज की है।


अहमदाबाद की 35 वर्षीया महिला पाली में अपने पीहर आई थी, रातभर नहर पुलिया पर सोती रही और सुबह होश आया तो पुलिस से कहा-टैक्सी चालक व तीन दोस्तों ने झाड़ियों में ले जाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया और 30 हजार रुपए चोरी कर ले गए। महिला द्वारा बताए घटनाक्रम से एक बारगी पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।


शुक्रवार शाम को नशे में महिला अपने पीहर से झगड़ा कर कपड़ों का बैग लेकर निकली और शराब पी। रात को टैक्सी चालक ने नशे की हालत में उसे रेलवे स्टेशन से बांगड़ कॉलेज नहर पुलिया पर उतार दिया। वह रातभर वहीं सोती रही। शनिवार सुबह सामूहिक दुष्कर्म की झूठी कहानी पुलिस को बताई।

इन पहलुओं से पकड़ा महिला का झूठ, सीसीटीवी फुटेज से साफ हुई तस्वीर





X
Pali News - rajasthan news female gang rape woman drunken woman created false story
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना