कार-ट्रेलर से भिड़ी, एक ही परिवार के 4 लोगों की माैत

Pali News - बीकानेर में राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर हादसा क्राइम रिपाेर्टर | बीकानेर लूणकरणसर में राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर...

Bhaskar News Network

Jun 18, 2019, 09:55 AM IST
Rajasthan News - rajasthan news four people from the same family clash with car trailer
बीकानेर में राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर हादसा

क्राइम रिपाेर्टर | बीकानेर

लूणकरणसर में राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर कार अाैर ट्रक ट्रेलर की भिड़ंत में चार लाेगाें की माैत हाे गई। मरने वालाें में सगे भाई अाैर उनके दाे बेटे शामिल हैं। सीअाे लूणकरणसर गिरधारीलाल ढाका ने बताया कि दिल्ली में फुटवियर का व्यवसाय करने वाले विकास सिडाना (45), उनका पुत्र देव सिडाना (12), सगा भाई सतीश सिडाना (42) व उनका पुत्र ध्रुव सिडाना (16) साेमवार काे बीकानेर अाए हुए थे अाैर यहां से श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ जा रहे थे। सायंकाल करीब चार बजे लूणकणसर में कृषि विज्ञान केन्द्र के पास सामने से अा रहे राख से भरे ट्रेलर अाैर कार में अामने-सामने की भिड़ंत हाे गई। भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि कार में सवार चारों लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रेलर का चालक फरार हाे गया। इत्तला पर पुलिस पहुंची। क्रेन मंगवाकर ट्रेलर काे साइड में किया अाैर कार में फंसे शव निकाले गए। शवाें काे लूणकरणसर अस्पताल में रखा गया है। प्रथम दृष्टया घटनास्थल देखने पर पता चलता है कि कार ने ट्रेलर करने का प्रयास किया अाैर सामने से अा रहे ट्रेलर से भिड़ गई।

मां के निधन पर दिल्ली से श्रीगंगानगर अाए थे

श्रीगंगानगर का रहने वाला सिढ़ाना परिवार का वर्तमान में दिल्ली में फुटवियर का व्यवसाय है। सगे भाई विकास अाैर सतीश की माताजी की श्रीगंगानगर में निधन हाे गया था। इसलिए दाेनाें शहर अाए हुए थे।

X
Rajasthan News - rajasthan news four people from the same family clash with car trailer
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना