कपड़ा थान चोरी में पुलिस ने सौंपी गोलमाल रिपोर्ट, अब कंप्यूटर की हार्डडिस्क मांगी

Pali News - पाली | शहर के अपनाघर-अग्निशमन शाखा परिसर से जिला प्रशासन द्वारा जब्त कपड़े के थान चोरी होने के मामले में नगरपरिषद...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:30 AM IST
Pali News - rajasthan news golmaal report submitted by police in theft case now sought the computer39s harddisk
पाली | शहर के अपनाघर-अग्निशमन शाखा परिसर से जिला प्रशासन द्वारा जब्त कपड़े के थान चोरी होने के मामले में नगरपरिषद ने मंगलवार को अब तक जब्त किए गए कपड़े के थान तथा अवैध धुलाई प्लांटों पर हुई कार्रवाई को लेकर रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी है। रिपोर्ट अभी तक गोलमाल ही दी गई है। इसमें कई धुलाई प्लांटों का हवाला भी नहीं दिया गया है। पुलिस को कंप्यूटर फ्लॉपी में डालकर रिपोर्ट दी है। इस पर पुलिस ने पुराने रिकॉर्ड की जांच के लिए हार्डडिस्क भी मांगी है। जिला प्रशासन तथा एनजीटी के आदेश पर गठित टास्क फोर्स द्वारा अवैध धुलाई प्लांट तथा फैक्ट्रियों से जब्त करीब 4 हजार कपड़े के थानों को मस्तान बाबा तिराहे के समीप स्थित अपनाघर-अग्निशमन शाखा परिसर में रखे 3 हजार थान चोरी हो गए थे। एसडीएम रोहिताश्वसिंह तोमर की कार्रवाई के बाद पुलिस ने इस मामले में सिद्धि विनायक टैक्सटाइल में कार्यरत कलर मास्टर नारायणसिंह को पहले गिरफ्तार किया।





इसके बाद चोरी में सहयोग करने वाले दिलीप गादिया को भी पकड़ लिया गया। मामले की तह में जाने के बाद पता चला कि इस पूरी साजिश को भाजपा पार्षद विकास बुबकिया के सहयोग से अंजाम दिया गया था। अब तक फैक्ट्री मालिक विशाल कोठारी तथा बुबकिया का सुराग नहीं मिला है। इस मामले में पुलिस ने 7 दिन पहले नगरपरिषद को नोटिस भेजकर अब तक जब्त किए गए कपड़ों की फर्द रिपोर्ट, कार्रवाई का पंचनामा तथा कितने धुलाई प्लांटों व फैक्ट्रियों पर कार्रवाई हुई, इसके बारे में रिपोर्ट मांगी थी। मंगलवार को नगरपरिषद ने रिपोर्ट दी है, मगर वह आधी-अधूरी है।

नगर परिषद ने रिपाेर्ट साैंपी है, पार्षद विकास बुबकिया व विशाल कांकरिया की तलाश जारी

- नगरपरिषद ने रिपोर्ट सौंपी है। हालांकि यह अधूरी है। इसके चलते कंप्यूटर की हार्डडिस्क देने के लिए कहा है। इससे पुराना रिकॉर्ड भी रिकवर किया जा सकता है। फरार पार्षद बुबकिया व फैक्ट्री मालिक कोठारी का सुराग नहीं मिला है। तलाश जारी है।

- गंगाराम खावा, सीआई, कोतवाली

एक दाे दिन में पुलिस काे साैंप देंगे हार्डडिस्क

- पुलिस की तरफ से अपनाघर परिसर से कपड़ा चोरी मामले में मांगी गई रिपोर्ट सौंप दी है। कंप्यूटर की हार्डडिस्क मांगी गई है। मंगलवार को संबंधित कर्मचारी नहीं होने के कारण नहीं दी जा सकी। एक-दो दिन में सौंप दी जाएगी।

- आशुतोष आचार्य, आयुक्त, नगरपरिषद

X
Pali News - rajasthan news golmaal report submitted by police in theft case now sought the computer39s harddisk
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना